ऑटोमोबाइलबिजनेस

70 kmpl माइलेज के साथ TVS Radeon ने मचाया ग़दर, कीमत मात्रा 59,925 रुपए

TVS Radeon Mileage Engine Power and More Details: हर किसी को आज के समय में बाइक खरीदने का शौक होता है। आज के समय में बाइक के बाकी फीचर्स को छोड़कर लोग माइलेज सबसे पहले देखते हैं। इसी तरह आज इन दिनों मार्केट में टीवीएस (TVS) की एक और बेहतरीन माइलेज वाली गाड़ी आई हैं। हाल ही में लांच हुई टीवीएस रेडियन (TVS Radeon) इन दोनों मार्केट में सब की फेवरेट बनी हुई है। बाइक में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और अच्छा खासा लुक देखने को मिलने वाला है। वही सबसे पसंद इसका माइलेज ग्राहकों को आ रहा है। तो चलिए देते हैं आपको बाकी डिटेल…


109.7cc का पावरफुल इंजन

हालही में लॉन्च हुई टीवीएस रेडियन (TVS Radeon) मैं आपको पावरफुल इंजन और बेहतरीन माइलेज देखने को मिलने वाला है इसकी कीमत 59,925 रुपए से इसके बेस वेरिएंट की कीमत शुरू होती है। महेश का टॉप वैरियंट आपको 71,966 रुपए में मिल जाएगा। इसमें आपको लो बैट्री इंडिकेटर, सर्विस इंडिकेटर साथ टॉप स्पीड और एवरेज स्पीड का इनफार्मेशन सहित कई बेहतरीन और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। वही इसको इसमें आपको डिजिटल मीटर देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको 109.7cc का पावरफुल इंजन मिल जाएगा। जो की 1.4Ps और 8.9Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें आपको 70 kmpl माइलेज मिल जाएगा.

इसके अलावा आप में इसमें एक और खास फीचर है, जो है यूएसबी चार्जर (USB Charger) इससे आप मोबाइल को भी अपने चार्ज कर सकते हैं। इस बाइक की कीमत काफी ज्यादा काम है और यह टीवीएस की यह बाइक सीधे हीरो की स्प्लेंडर प्लस को टक्कर देने वाली है। इसके अलावा साथी इसमें एक और खास फीचर है। जो है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का जो शायद आगे वाले वेरिएंट में आने वाला है।

Related Articles

Back to top button