ऑटोमोबाइलबिजनेस

मार्केट में आ रही है TVS की नई Sports Bike, कम कीमत के मिलेंगे KTM जैसे फीचर्स

बाइक प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना! बहुत जल्द बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक को भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है. जिसके लिए अभी से ग्राहक काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. बता दें कि TVs की नई स्पोर्ट्स बाइक एक स्लीक और एग्रेसिव डिजाइन के साथ मार्केट में लॉन्च होगी, जो बाइक को दूसरी बाइक्स से अलग बनाती है. इसका बेहतरीन लुक और डिजाइन ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है.


109.7 सीसी बीएस6 इंजन दिया गया है

जानकारी के लिए बता दें कि अभी आधिकारिक तौर पर बाइक से संबंधित कोई भी विशेष जानकारी नहीं दी गई है किंतु यह बात गारंटी के साथ चली जा सकती है कि इसमें पावरफुल इंजन और बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे. दरअसल, जानकारों के मुताबिक, यह बाइक एक अद्यतित डिजिटल इंस्ट्रुमेंटेशन, एलईडी लाइटिंग, और एडवांस्ड कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा. बता दें कि इस बाइक में कंपनी द्वारा 109.7 सीसी बीएस6 इंजन दिया गया है.


बाइक के फीचर्स

जो 7350 आरपीएम पर 8.18 भीपी की शक्ति और 4500 आरपीएम पर 8.7 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है. इसके द्वारा, इंजन की कार्बन एमिशन और वायु प्रदूषण को कम किया जाता है जो पर्यावरण के लिए ज्यादा संरक्षण देता है. आपकों बता दें कि इस बाइक के 8.18 bhp की शक्ति 7350 rmp पर मौजूद है. टॉर्क की बात करें तो यह इंजन 8.7 एनएम का टॉर्क 4500 आरपीएम देती है. बता दें कि टॉर्क एक बाइक की पावर को दिखाने वाली महत्वपूर्ण पैरामीटर को शो करती है.

Related Articles

Back to top button