मनोरंजन

अली गोनी को छोड़ इस शख्स के साथ आई नजर जैस्मिन भसीन, बिना पैंट के निकल पड़ी जैस्मिन तस्वीर देख सभी शॉक

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुकी जैस्मिन भसीन का लुक्स अभी चर्चा मे है। जैस्मिन का ये नया लुक ने हर किसी का ध्यान उनकी तरफ खींच दिया। हाल ही मे जैस्मिन क़ो एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया उनके ये अवतार क़ो देख की उनके फैंस के होस उड़ गऐ। जैस्मिन के न्यू लुक्स की बात करे तो उन्होंने सिर्फ स्वेटशर्ट पहना हुआ था इस एक्ट्रेस ने बिना पैंट के स्टाइल से आउटफिट को कैरी किया था। जैस्मिन जीतनी क्यूट और खूबसूरत है उतनी ही हॉट और स्टाइलिश भी है। आपको बता दे के जैस्मिन टीवी एक्टर और उन्ही के साथ बिगबॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके अली गोनी क़ो काफ़ी लंबे वक़्त से डेट कर रही है।
अक्सर दोनों क़ो साथ में देखा गया है और दोनों लिव इन रिलेशनशिप मे है। बिग बॉस शो मै ही जैस्मिन और अली के बिच नज़दीकिया बड़ी थी और यही से दोनों का रिलेशन की शुरुआत हुईं थी। ये क्यूट कपल की फैन फोल्लोविंग भी काफ़ी है और इनकी जोड़ी क़ो काफ़ी पसंद भी किया जाता है। जैस्मिन भसीन क़ो पंजाबी गायक और फ़िल्म के एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था। आपको बता दे के जैस्मिन ने अब पंजाबी फिल्मो की तरफ अपना रुख कर चुकी है। हाल ही मे जैस्मिन ने अपनी पंजाबी फ़िल्म ‘हनीमून’ का शूटिंग पूरा कर लिया है।
jasmin bhasin
अब फ़िल्म बड़े परदे पर आने के लिए बन के तैयार हो चुकी है। फ़िल्म का ट्रेलर भी आचुका है। इन फ़िल्म मै जैस्मिन के अपोजिट गिप्पी ग्रेवाल भी होगे। ये फ़िल्म 25 अक्टूबर क़ो रिलीज होगी। इसी के चलते फ़िल्म के स्टार कास्ट दिन रात फ़िल्म के प्रमोशन मै जुटी हुईं है। अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए जैस्मिन भसीन और गिप्पी ग्रेवाल मुंबई आइए हुऐ थे तभी जैस्मिन का ये अंदाज़ नज़र आया था। जैस्मिन के फैन क़ो उनकी फ़िल्म रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार है। जैस्मिन की ये फ़िल्म उनके फैन की उम्मीद पर कितनी खरी उतरती है येतो फ़िल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल सकता है।

Related Articles

Back to top button