मनोरंजन

जालीदार साड़ी पहनकर कैमरे के सामने आई Jannat Zubair, दिए कातिलाना पोज फैंस हुए मदहोश

मशहूर टीवी एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर को भला आज के समय में कौन नहीं जानता होगा एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और लुक्स के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। जन्नत आज के समय सोशल मीडिया स्टार भी है उनके पास सोशल मीडिया में एक अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। जन्नत ज़ुबैर आए दिन अपनी तस्वीरों को फैंस के साझा करती रहती हैं और फैंस उनपर प्यार लुटाते रहते हैं।

जन्नत का यह साड़ी लुक इंटरनेट पर खूब वायरल है। जिसमें उन्होंने वाइट कलर की साड़ी पहनी हुई इस लुक में वो बेहद सुन्दर लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने ने हल्का मेकअप किया हुआ है। वही बता दे की एक्ट्रेस आज के समय में काफी पॉपुलर है उनका नाम पॉपुलर लोगों में गिना जाता है। साड़ी के साथ जन्नत ने अपना हेयरस्टाइल काफी सिंपल रखा है। उन्होंने अपने बालों की एक पोनी टेल बनाई हुई है।

jannat

जन्नत जुबैर ने छोटी सी उम्र में सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन चुकी हैं। इनकी एक फोटो मिनट में पूरे सोशल मीडिया में छा जाती है। इंटरनेट सेंसेशन जन्नत की लंबी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 44.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इस लुक में वह इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नज़रें हटाना मुश्किल हो गया है। उन्होंने ‘काशी तेरी कागज’ में छोटी सी उम्र में ही एक्टिंग की थी। बाद में एक्ट्रेस ने ‘तू आशिक़ी’ में नज़र आईं, अब वह टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button