मनोरंजन

Katrina Kaif से ब्रेकअप होने के बाद रणबीर कपूर की जिंदगी में आई आलिया भट्ट, कैटरीना ने दर्द में सिमटकर कहीं ये बड़ी बातें

14 अप्रैल यानी रणबीर और आलिया की शादी की पहली सालगिरह आलिया भट्ट के साथ शादी से पहले रणबीर कपूर कई एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हालांकि रिश्तो में एक कटरीना कैफ की भी मौजूद भी शामिल है। कैटरीना कैफ के साथ रणबीर कपूर का रिलेशनशिप 7 सालों तक चला था। फिलहाल दोनों कैटरीना कैफ रणबीर कपूर लिविंग मैं भी रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ऐसे भी रह चुके हैं। कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर एक्टर के पापा ऋषि कपूर उनसे काफी नाराज थे। एक बार फिर से रणबीर और कैटरीना के पुराने रिश्ते जोरो शोरो से चर्चे में चल रहे हैं। नीतू कपूर का वह क्रिप्टिक पोस्ट जिसे देखकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। कि यह पोस्ट उन्होंने कैटरीना कैफ के लिए तो नहीं लिखा है।

कैटरीना कैफ रणबीर कपूर लगभग 7 सालों से रिलेशनशिप में चल रहे थे और एक दूसरे को डेट कर रहे थे साल 2009 में शुरू हुआ था यह प्यार का उनका किस्सा साल 2016 में उनका एक किस्सा विराम की ओर बढ़ने लगा ऐसे में चर्चा हो रही है कि कटरीना को लेकर रणबीर की फैमिली बिल्कुल नाखुश थी पिछले साल 2022 में अप्रैल के महीने में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों एक दूसरे के साथ शादी कर शादी के बंधन में बंध गए हैं शादी के बंधन में बंध गई है।

मुझे अफसोस नहीं है उस कहानी को लेकर

मुझे पढ़ने से थोड़ा सुकून मिलता है मेरी पैरंट्स भी मेरे लिए उस वक्त मेरे साथ खड़े थे मुझे कोई अफसोस नहीं है कि उस चैप्टर को लेकर इस अनुभव से बाहर मैं कब का निकल उस वक्त से मैं अब काफी मैच्योर हो गई हूं।

मैं रणबीर के परिवार की नजदीक नहीं थी

कैटरीना कैफ ने इंटरव्यू में कहा इमोशनल और कभी किसी को बदलने की कोशिश नहीं की है और ना ही ऐसा मैं कभी करूंगी मैं किसी और पर अपनी इच्छा लागू नहीं कर सकती जो मुझे खुशी नहीं देती उन्होंने यह रणवीर के परिवार कभी ना जाना चाहिए था।

Related Articles

Back to top button