ऑटोमोबाइलबिजनेस

Maruti और Mahindra को टक्कर देने आ रही है Tata Indica 2023, लुक और फीचर्स से बनाया सभी को अपना दीवाना

भारत में कारों की लोकप्रियता को देखते हुए मांग भी बढ़ती जा रही है। इसी बीच देश की कार निर्माता कंपनी टाटा बहुत जल्द ही अपनी indica को एक बार दोबारा नए अवतार में मार्केट में लांच करने जा रही है। बता दे कि कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया है कि इस बार टाटा अपने कारों में कई तरह के बड़े बदलाव करने वाली है। रिपोर्ट की माने तो इस कार को नए प्लेटफार्म पर बनाया जा रहा है। जहां पहले indica एक छोटी कार के रूप में आती थी तो वहीं इस बार कंपनी इस को एक एसयूवी का रूप देने वाली है.

हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की है। सूत्रों के मुताबिक कंपनी फिलहाल प्रोटोटाइप पर कार्य कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इसके फीचर्स भी पहले के मुकाबले अधिक एडवांस होंगे। अगर आप इस कार को लेने की मन बना रहे हैं तो आइए आपको बताते हैं टाटा Indica 2023 की सभी जानकारी–

Tata indica 2023 engine

इस कार में आपको 1405 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है। जो कि 60 पीएस की पावर और 150nm का टार्क पैदा करता है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि लांच होने के पश्चात कार के इंजन में कई तरह के बदलाव देखे जाने की संभावना है।


Tata indica 2023 फीचर्स

बात की जाए कार में दी जाने वाली तमाम फीचर्स की तो उसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं। जिसमें डिजिटल कंसोल,फ्यूल गेज, सनरूफ, एसी,एबीएस की लास्ट एंट्री, ऑटोमेटिक वाइपर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर जैसे बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया गया।


सीधा मुकाबला होने वाला है टोयोटा, मारुति ब्रेजा, हुंडई वेन्यू, महिंद्रा एक्सयूवी 300 कार से

बता दें कि इस कार के लांच होने के बाद इसका सीधा सीधा मुकाबला होने वाला है टोयोटा, मारुति ब्रेजा, हुंडई वेन्यू, महिंद्रा एक्सयूवी 300 जैसी बेहतरीन कार से। अभी तक कंपनी ने अपनी ओर से इस कार्य को लेकर किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं की है ऐसे में इस कार की कीमत को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। रिपोर्ट की मानें तो इसकी कीमत तकरीबन 9 लाख से 11 लाख के बीच होने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button