मनोरंजन

आलिया भट्ट ने दिवाली पार्टियों से बनाई दूरी, लेटेस्ट फोटो शेयर कर बताई बड़ी वजह

बॉलीवुड सितारों के घरों में इन दिनों दिवाली पार्टियों का दौर चल रहा है। इन पर्टियों में सितारों का जमावड़ा लगता है। पिछले कुछ दिनों में आयुष्मान खुराना, एकता कपूर, तापसी पन्नू, रमेश तोरानी, अबू जानी, और आनंद पंडित सहित अन्य ने दिवाली पार्टियों का आयोजन किया। इस पार्टियों में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नजर आए। इन पार्टियों में अमिताभ बच्चन, करिश्मा कपूर, ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा पार्टियों का हिस्सा बने। इन पार्टियों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर किसी पार्टी में नहीं दिख रहे हैं। अब आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर कर इसका कारण बताया है।

Alia Bhatt distances herself from Diwali parties

किसी पार्टी में नजर नहीं आए रणबीर-आलिया
बता दें कि शादी के बाद आलिया भट्ट की यह पहली दिवाली है। इस दिवाली में फैन्स आलिया-रणबीर की फोटो का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अभी तक इनकी ऐसी कोई फोटो नजर नहीं आई। आलिया भट्ट ने अब इसके पीछे की वजह बताई है। दरअसल जल्द ही आलिया और रणबीर पैरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया ने कहा कि इस साल वह दिवाली वह बेड पर ही बिता रही हैं।

बेड पर वक्त बिता रहीं आलिया
इंस्टाग्राम पर आलिया ने दो तस्वीरें शेयर कीं। एक फोटो पिछले साल की दिवाली की है जिसमें वो ब्लू कलर का लहंगा पहने हुए हैं और हाथ में मोमबत्ती लिए हुए हैं। दूसरी फोटो लेटेस्ट है जिसमें वह कैजुअल टी-शर्ट में बेड पर लेटी हैं। आलिया ने कैप्शन दिया, ‘हैप्पी दिवाली, मैं दिवाली बेड पर बिता रही हूं।’

Related Articles

Back to top button