मनोरंजन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की तस्वीर आई सामने, दिखा वामिका का चेहरा फैंस को बोले सो क्यूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली जबसे माता-पिता बने हैं तब से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी हाल ही में विराट और अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ वृंदावन में दर्शन के लिए गए थे। यहां इन्होंने काफी समय बिताया जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे कपल वृंदावन में रमन रेती मार्ग स्थित केली कुंज में हित प्रेमानंद गोविंद शरण महाराज के यहां पहुंचे, यहां दोनों लगभग 45 मिनट तक रुके।

इसके बाद शाम 4 बजे वृंदावन के पवन हंस हेलीपैड से हेलीकॉप्टर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। कपल का वृंदावन दौरे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी बेटी के साथ हाथ जोड़कर बैठे नजर आ रहे हैं। विराट अनुष्का और वामिका तीनों को एक साथ देखकर फैंस का दिल खुश हो गया। वहीं इस दौरान वामिका की सी हरकतें देखकर फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

anushka

हालांकि इस दौरान भूमिका के चेहरे को छुपाया गया है, लेकिन वामिका की शरारत भरी हरकतों को देखकर लोगों का दिल भर आया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रही है। अब अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर नजर आ रही हैं, लेकिन अभिनेत्री अब फिर से सिनेमाघरों में कमबैक करने जा रही हैं। इनकी आगामी फिल्म ‘चंदा एक्सप्रेस’ इसी साल यानी 2023 में ही रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button