मनोरंजन

सरेआम बॉयफ्रेंड को सुजैन ने किया किस, दीवाली पार्टी में पहुंची थीं अर्सलान गोनी के साथ

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। अब सुजैन अपनी एक हरकत से सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। इन दिनों बॉलीवुड में दिवाली पार्टी की खूब रौनक है। बैक टू बैक दिवाली पार्टियों की बढ़ाते हुए देखा जा सकता है। ऐसी ही एक दिवाली पार्टी में सुजैन अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के संग पहुंची। लेकिन इस दौरान सुजैन ने कुछ ऐसा किया कि अब जमकर सोशल मीडिया पर उन्हे ट्रोल किया जा रहा है।

सुजैन का ये अंदाज नेटिजन्स को नहीं भाया
सुजैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुजैन और अर्सलान को पार्टी के दौरान एक दूसरे को ग्रीट करते हुए देखा गया। दोनो वहां मौजूद फोटोग्राफ्र्स के सामने रोमांटिक हो रहे थे। इस दौरान दोनों एक दूसरे को किस भी किया। ये वीडियो को देखकर नेटिजन्स ने सुजैन पर कई सवाल खड़े कर दिए। एक ट्रोलर ने लिखा, इस तरह से कैमरा मैन के सामने किस करने की क्या जरूरत थी? आखिर हो क्या गया है अन मांओं कोÓ। एक अन्य ने लिखा कि अभी तक, विदेशों में कैमरा मैन इस तरह के सेलेब सीन्स की तलाश करते थे, लेकिन यहां तो कैमरा मैन के सामने खुद ही किस सीन दिए जा रहे हैं।

रिलेशनशिप ऑफिशियल कर चुकी हैं सुजैन
बता दें सुजैन खान अर्सलान गोनी संग पहले ही अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर चुकी हैं। कुछ महीने पहले भी सुजैन सुर्खियों में थीं, चर्चा थी कि जल्द ही वो बॉयफ्रेंड अर्सलान संग शादी रचा सकती हैं। वहीं दूसरी ओर सुजैन के एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने भी सबा आजाद के संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है।

Related Articles

Back to top button