मनोरंजन

Ranbir Kapoor पर भड़की Uorfi Javed, बोली “भाड़ में जाए तेरी औकात क्या है”

ऊर्फी जावेद से तो आप परिचित ही होंगे, राय की बात है। आज देश में ऐसे कोई व्यक्ति होगा जो उन्हें नहीं जानता होगा। बता दे कि वह अपने बोल्ड और अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती है। वह हमेशा अलग-अलग डिजाइन के कपड़े पहनती है और लोगों को दिखाती है। हालांकि ऐसे में कई लोगों को उनसे नाराजगी भी रहती है। लेकिन कई लोगों ने अप्रिशिएट भी करते हैं उनके कॉन्फिडेंस को लेकर साथ ही ऊर्फी जावेद इजाजत रोल होने वाली एक्ट्रेस में से एक है। बता दे कि अभी हाल ही में करीना कपूर खान ने उनके इस ड्रेसिंग सेंस और उनके कॉन्फिडेंस लेवल की तारीफ की थी और कहा था कि जैसे उर्फी जावेद कपड़े पहन कर आती है वह काफी काबिले तारीफ है क्योंकि इतना कॉन्फिडेंस होना काफी अच्छी बात है।

करीना कपूर से मिली तारीफ के बाद ऊर्फी जावेद काफी खुश नजर आ रही थी। उन्होंने कहा कि पहले तूने लगा था कि वह केवल मजाक करेंगे। आप पर जब उन्हें सच में करीना कपूर की वीडियो देखी और देखा कि वे उनकी तारीफ कर रही है। तो उन्हें काफी अच्छा लगा, वही बात करें। रणबीर कपूर की तो उन्होंने उर्फी जावेद के कपड़ों की चॉइस को खराब बताया। उन्होंने कहा कि उर्फी जावेद के कपड़ों के चैट बहुत खराब है ऐसे में जाहिर सी बात है कि यदि कोई आश्चर्य एक्ट्रेस उनकी बेजती करता है तो वह उनके अगेंस्ट में जरूर कुछ कहती है।

जैसे उर्फी जावेद को यह पता चलता है कि रणबीर कपूर ने उनकी बेजती की है तो इस पर वह कहती है कि उन्हें रणबीर कपूर से कोई फर्क नहीं पड़ता है। साथ ही वे कहती हैं कि जब उनकी तारीफ करीना कपूर खान ने कर दिया तूने किसी भी रणबीर कपूर से कोई मतलब नहीं और ना ही उनके कमेंट से फर्क पड़ता है. इसके बाद भी कहती है कि रणबीर कपूर भाड़ में जाए। उन्हें उनसे कोई मतलब नहीं है। जब करीना कपूर खान ने मेरी तारीफ कर दिया तो अब क्या एक है और उन्होंने यह भी कहा कि रणबीर कपूर की औकात है ही क्या?ऐसी बात है जब उन्होंने अगेंस्ट में इतना कुछ कह दिया है तो इस पर भी कॉन्ट्रोवर्सी होगी होगी। अब देखना यह है कि क्या रणबीर कपूर इस बात का कोई जवाब देंगे?

Related Articles

Back to top button