मनोरंजनराष्ट्रीय

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी हीरोइन को मात देती है अमरीश पुरी की बेटी अमृता, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलनायकों की लिस्ट में अमरीश पुरी का नाम सबसे ऊपर आता है। अमरीश पुरी जिस फिल्म में विलेन का किरदार निभाते थे उस फिल्म की बात ही अलग थी। अमरीश पुरी ने ज्यादातर फिल्मों में नेगेटिव रोल अदा किया है और इन्हें इस नेगेटिव रोल के चलते ही ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है। हालांकि 2005 में यह दुनिया को छोड़ कर चले गए थे, लेकिन इनकी फिल्मों को आज भी लोगों ने दिलों में बसा रहा है।

अमरीश पुरी की एक्टिंग और आवाज में इतनी जान थी कि ये किसी भी फिल्म को सुपरहिट करवाने के लिए काफी थे। अमरीश पुरी जब तक फिल्मों में रहे, लोगों ने इन्हें पसंद हमेशा किया और इन्होंने खूब चर्चा बटोरी। अमरीश पुरी की फैमिली के बारे में बात करें तो अभिनेता ने सन् 1997 में उर्मिला डाईवेकर से विवाह किया था। जिसके बाद इन्होंने एक बेटा और एक बेटी को जन्म दिया। हालांकि इनकी बेटी नम्रता पुरी 39 साल की हो रही हैं, लेकिन ये कभी फिल्मों में नजर नहीं आई हैं।

amrish puri

नम्रता पुरी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। नम्रता पूरी पेशे से एक सिविल इंजीनियर है और उन्होंने अपनी सिविल इंजीनियर में ही आगे बढ़ने का फैसला किया है। उन्हें एक्टिंग करने का कोई शौक नहीं है, लेकिन वो अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीतती रहती है।नम्रता पुरी खूबसूरत के साथ-साथ काफी सुन्दर भी हैं, और इनकी खूबसूरत अदाएं फैंस को खूब भाती है। अमृता की खूबसूरती पर लोग इस कदर फिदा है कि इन्हें इंस्टाग्राम पर 10k से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Related Articles

Back to top button