मनोरंजनराष्ट्रीय

Mirzapur 3 Web series: मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज होने से पहले ही हुई लीक, फैंस हुए परेशान

मिर्जापुर सीरीज को पसंद करने वाले लोगों के लिए अभी कुछ दिन पहले ही एक अच्छी खबर आई थी कि मिर्जापुर सीजन 3 की प्रोडक्शन चल रहा है हालांकि इसकी कॉस्टिंग की प्रक्रिया पूरी होने वाली है जल्द ही अमेजॉन प्राइम पर रिलीज भी हो जाएगी इसके अगले सीजन में दर्शक गुड्डू भैया का मुख्य भूमिका देखने के लिए उत्सुक हैं हालांकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर मुन्ना भैया की पत्नी को भी मौका दिया जा सकता है माना जा रहा है कि मिर्जापुर का अगला सीजन फिर से ऐड होने वाला है।

मिर्जापुर की कालीन भैया या फिर गुड्डू भैया इन दोनों किरदारों को इस सीरीज में दर्शकों का दिल तोड़कर प्यार मिला है हालांकि निवेश और क्राईम ड्रामा भी भरपूर है इस भैंस सीरीज में अभी तक दोनों सी जनों ने जमकर बवाल मचाया है। अब दर्शक बेसब्री से इसका सीजन 3 का इंतजार कर रहे हैं पिछले सीजन में क्यों लिफाफे घर पर खत्म हुआ जिसमें फैंस को कहानी के बीच छोड़ दिया और सोचने के लिए मजबूर कर दिया कि अब तीसरे सीजन में आखिर क्या होगा ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है और रोके रुके नहीं रुक रही।

मिर्जापुर की कहानी में आगे क्या देखने को मिलेगा यह जानने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्या कालीन भैया पंकज त्रिपाठी अपने बेटे की मौत का बदला लेते हुए दिखेंगे या फिर मिर्जापुर की गद्दी पर गुड्डू भैया राज करेंगे हाला की कहानी का अलग अलग तरीके से लोग अनुमान लगा रहे हैं सोच रहे हैं कि आखिरकार सीजन 3 में क्या होगा अगर गुड्डू पंडित को जेल जाना पड़ा तो गोलू के हाथ में मिर्जापुर की गद्दी की कमान मिल सकती है। या फिर नए सीजन में क्या कुछ देखने को मिलेगा इसकी पूरी कहानी जानने के लिए सीजन 3 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 के लिए दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पंकज त्रिपाठी भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं कि वह जल्द ही सीजन 3 की शूटिंग करने वाले अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जिसमें उन्होंने कहा कि हम जल्द ही कॉस्टयूम का ट्रायल करने वाले हैं हालांकि करीब 1 हफ्ते के अंदर इसकी शूटिंग शुरू होगी. मैं अब पूरी स्क्रिप्ट सुन लूंगा मैं फिर से कालीन भैया बनने जा रहा हूं।

इस वेब सीरीज में कालीन भैया का रोल काफी महत्वपूर्ण है अपने किरदार के बारे में पंकज त्रिपाठी ने एक सौ में कहा कि कालीन भैया का किरदार निभाने में मुझे काफी मजा आता है असल जिंदगी में ताकि शक्तिहीन इंसान हैं मैं इस रोल के जरिए शक्ति का अनुभव लगाता हूं.सत्ता की भूख जो सभी में होती है मिर्जापुर के माध्यम से यह भूख मेरी पूरी हो रही है पंकज त्रिपाठी ने आगे इंटरव्यू में कहा कि सीजन 3 में कालीन भैया का भौकाल देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button