मनोरंजन

नेहा मालिक ने एक बार फिर बिखेरा अपना जलवा ऑरेंज का लेहगा पहनकर आई सबके सामने, तस्वीरों से नहीं हटेगी आँखे

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक हर दिन अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ाए रखती हैं। एक्ट्रेस नेहा ने जब भी अपनी तस्वीरें शेयर की है फैंस ने इन्हे खूब पसंद किया है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी ड्रेस से लाइमलाइट रहती हैं। अभिनेत्री ने एक बार फिर अपनी तस्वीरें शेयर की है लेकिन इस बार नया में लुक्स में नहीं बल्कि ट्रेडिशनल लुक में फोटोशूट कराया है। दिवाली के मौके पर नेहा एकदम देसी लुक में तस्वीरें खिंचवाई हैं। नेहा मलिक ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरों में ऑरेंज कलर का लहंगा कैरी किया है, जो उन पर काफी सूट भी हो रहा है। इस लहंगे में उन्होंने कैमरे के सामने खड़े होकर कई सारे पोज दिए हैं। एक्ट्रेस में खुले बालों के साथ बड़ी-बड़ी इयररिंग्स कैरी की है। वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए नेहा ने लहंगे के साथ डिजाइनर ब्लाउज और माथे पर साइड में हैवी टिका पहना हुआ है।

नेहा का हर तस्वीर में अलग-अलग और कातिल एक्सप्रेशन देखने को मिल रहा हैं, जो फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रहा हैं। एक्ट्रेस इन फोटो में इतनी क्यूट लग रही है कि इनकी हर अदा फैन्स का दिल धड़का रही है। भोजपुरी हसीना की ट्रेडिशनल लुक वाली इन तस्वीरों को देख मानो फैंस का प्यार इनके प्यार में डूब मरे हैं।

neha malik

नेहा मलिक की ये प्यारी सी स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है, और यही वजह है कि फैंस इनकी इन तस्वीरों को दबाकर शेयर कर रहे हैं। बता दे एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और यह लोग इन पर प्यार बरसाने में कमी नहीं छोड़ते है।

Related Articles

Back to top button