मनोरंजनराष्ट्रीय

अभी अभी मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ी खबर आई सामने, नस कटने की वजह से अस्पताल में हुए भर्ती डॉक्टर ने कही ये बात

अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। इस खबर के बाद से लगातार उनके फैंस चिंतित है की आखिर उनकी तबियत अब कैसी है। दरसल आपको बता दे की हालही में हादसे में रक्तस्राव अधिक होन के चलते टांके लगाने पड़े। सुपरस्टार अमिताभ ने रविवार को स्वय बताया कि उनके बाएं पैर की एक नस कट गई थी, जिसके चलते उन्हें हाल ही में एक अस्पताल भर्ती होना पड़ा था। बता दें कि 80 साल के हो चुके अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रक्तस्राव को नियंत्रित करने के लिए उनके पैर में डॉक्टरों का में टांके लगाने पड़े।

घटना के संबंध में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘है कि उनके जूते में लगे धातु के एक टुकड़े ने बाएं पैर की नस काट दी थी। कट के कटने से लगातार खून बहने लगा। उस समय पर स्टाफ और चिकित्सकों की एक टीम ने उनकी सहायता की। समय पर चिकित्सा सहायता मिलने से उनका बेहतर उपचार हो गया। हालांकि खून का बहाव रोकने के लिए कुछ टांके लगाए गए हैं।”

वही आपको बता दे की अमिताभ बच्चन ने बताया कि चिकित्सकों ने उन्हें पैर पर दबाव न डालने यहां तक कि चलने या ट्रेडमिल तक पर भी नहीं चलने की सलाह दी थी। उन्होंने लिखा कि डाक्टरों ने खड़े न होने, हिलने-डुलने, ट्रेडमिल पर चलने, घाव पर दबाव नहीं डालने को कहा है। अमिताभ ने शनिवार को ‘कौन बनेगा करोड़पति” के सेट से तस्वीरें साझा की थीं जिनमें उनके बाएं पैर पर पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही थी।

Related Articles

Back to top button