मनोरंजन

सलमान खान के पिता सलीम खान ने खोला बेटे सलमान का राज, इस कमी के चलते ज़िंदगी भर रहेगा कुंवारा

सलमान खान को आज हर कोई जानता है, दुनिया में उनका बड़ा नाम है। सलमान खान ने बॉलीवुड को कई बड़ी और हिट फिल्मे दी है, सलमान ने ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया उनको जानती है। सलमान खान के बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है और उनके पिता सलीम खान को भी हर कोई जानता है। सलीम खान को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है। सलीम खान ने अपने जीवन मे नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है और इसी की वजह से आज के समय में सलीम खान को पूरे भारत देश में जाना जाता है। सलीम खान के बड़े बेटे सलमान खान का इस फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफ़ा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने बॉलीवुड को ढेर सारी हिट फ़िल्में दी है। सलमान खान इस समय सुर्ख़ियों में चल रहे चलिए आज आपको इसकी वजह बताते है।

सलीम खान ने सलमान की शादी को लेकर किया खुलासा

सलीम खान और सलमान खान को आज के समय में पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और दोनो के ही नाम का बॉलीवुड में सिक्का चलता है और इसी की वजह से दोनो ही आज के समय में किसी की भी पहचान के मोहताज नही हैं। सलमान खान की उम्र वर्तमान 56 साल हो चुकी है लेकिन अभी तक सलमान खान ने शादी नही की है। हालहि में सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे सलमान कि कुँवारे होने को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमें सलीम खान ने कहा कि मेरे बेटे सलमान खान में एक ऐसी कमी है जिसकी वजह से वह जीवन भर कुँवारा रहेगा।

salman khan

जब सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान को लेकर यह बयान दिया है तब से मीडिया में हर जगह सलमान खान की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में सलीम खान के इस बयान के बारे में बताते है और सलमान की उस कमी कि बारे में भी बताते है जिसके चलते सलमान खान जीवन भर कुँवारे रह सकते है।

क्या है वजह ?

सलमान खान को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी इन्हें जानते है. सलमान खान इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा चर्चा में बने हुए है क्योंकि सलमान खान को लेकर उनके पिता सलीम खान ने कहा है कि सलमान खान को किसी से भी प्यार नही हुआ है जिसकी वजह से उसने आज तक शादी नही करी और अगर ऐसा ही चलता रहा तो सलमान खान जीवन भर कुँवारे रहेंगे। सलीम खान और सलमान खान इस समय मीडिया में इस समय ही जगह इनकी ही बाते हो रही है। सलीम खान के इस बयान से यह बात साफ जाहिर हो रही है सलमान खान को किसी की भी प्यार नही हुआ है। आपको बता दे की इसी वजह के चलते सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की बहुत चर्चा हो रही और सोशल मीडिया में ट्रेंड में चल रहे है।

Related Articles

Back to top button