बॉलीवुडमनोरंजन

Aditya Roy Kapur और Ananya Panday करने जा रहे है शादी ? माँ भावना पांडेय ने तोड़ी चुप्पी सबको बताया

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे के रिलेशनशिप की खबरे जमकर वायरल हो रही है। दरअसल आदित्य रॉय और अनन्या ने लैक्मे फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया, दोनों की जोड़ी कमाल लगी, इसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि ये रिलेशनशिप में है।

हालांकि इस बारे में आदित्य रॉय या अनन्या पांडे की तरफ से कभी कोई बयान नहीं आया, लेकिन इसी बीच अनन्य पांडे की मां भावना पांडे ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। भावना पांडे ने हाल ही में ETimes के साथ अपने एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के डेटिंग रियूमर पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, अनन्या सिंगल हैं, भावना ने आगे कहा कि इस तरह की अफवाहें हमारे स्टारडम प्रोफेशन का हिस्सा हैं, ऐसी अफवाहें अक्सर उड़ती रहती है, ये कोई नई बात नहीं है। भावना पांडे हमेशा अपनी बेटी अनन्या पांडे को सपोर्ट करती है, और हमेशा अपनी बेटी की ढाल बनकर खड़ी रहती है।

भावना पांडे की इन बातों से यह साफ हो गया कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को लेकर आ रही डेटिंग की खबरें अफवाह है। इसके अलावा अनन्या पांडे की आगामी फिल्म की बात करें तो यह जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी। वही आदित्य रॉय कपूर के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो अभी हाल ही में ही इनकी फिल्म ‘गुमराह’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वही अभिनेता अब ‘मेट्रो: इन दिनों’ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button