बॉलीवुडमनोरंजन

Vinali Bhatnagar : आखिर कौन है विनाली भटनागर, करने जा रही सलमान खान के साथ डेब्यू अपनी तस्वीरों से बनाया है सभी को दीवाना

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता और भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान अपनी नई नई फिल्मों में नई नई एक्ट्रेसेस को मौका देते हैं। सलमान खान कई एक्ट्रेसेस को मौका दे चुके हैं, इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल है। सलमान खान की थाली में नई फिल्म आ रही है जिसका नाम है “किसी के भाई के जान” बता दे किस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में एक और नया चेहरा देखने को मिलने वाला है जिनका नाम है विनाली भटनागर है। यह ड्रेस सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी जान से फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं।

जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से इनकी बहुत ज्यादा पूछताछ की जा रही है कि आखिर में विनाली भटनागर है कौन ? बता दें कि विनाली भटनागर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें भी शेयर कर दी है, जिसे देखकर फैंस और भी ज्यादा उत्सुक हो गए हैं, उनके बारे में जानने के लिए। बता दें कि मिनाली भटनागर एक मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने मॉडलिंग की है और वह सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीर एक साथ शेयर करती रहती है। साथी सोशल मीडिया पर उनके पास अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

vinali

बिनाली के नए-नए लोग देखकर सभी उनके दीवाने बन गए। एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ अपनी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में वह सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ दिखने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button