मनोरंजन

आमिर खान के साथ आदित्य चोपड़ा धूम 4 में नहीं करेंगे काम! अब रणवीर सिंह या रणबीर कपूर

आमिर खान अब धूम सीरीज को आगे बढ़ाना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने आदित्य चोपड़ा से भी बात की है, बता दें कि उस फिल्म में आमिर खान ने समर और साहिल नाम के दो जुड़वां भाइयों का किरदार निभाया था, वहीं एक बार फिर उन्हीं किरदारों के साथ कुछ करना चाहते हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा अब आमिर खान के साथ काम नहीं करना चाहते, वह धूम सीरीज में नये जनरेशन के स्टार्स को कास्ट करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, वहीं इससे पहले भी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान कुछ खास नहीं कर पाई थी, इसके बाद आमिर खान ने नई फिल्मों के चयन पर काम करना शुरू कर दिया था. वहीं पठान फ़िल्म की ज़बरदस्त सफलता के बाद वह अब एक एक्शन फिल्म करने की सोच रहे हैं, ऐसे में हो सकता है कि जनता उन्हें पसंद करे, वहीं आमिर खान ने इस संबंध में आदित्य चोपड़ा से भी बात की थी, लेकिन शायद वह इसके बारे में आगे बात नहीं करना चाहते.

बता दें कि धूम 4 बनाने को लेकर आमिर खान ने आदित्य चोपड़ा से चर्चा की थी, बताया जा रहा है कि मेकर्स अब इस सीरीज में नई पीढ़ी के सुपरस्टार्स को लेना चाहते हैं ताकि यह आज के समय में भी काफी लोकप्रिय हो सके. बताया जा रहा है कि यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म धूम 4 में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे सुपरस्टार्स को शामिल किया जा सकता है.

बीते दिनों आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि यशराज फिल्म अब अपना फोकस स्पाई यूनिवर्स और अन्य बड़े बजट की फिल्मों पर रखेगी, इसके साथ ही वह छोटे कंटेंट वाली फिल्में भी बनाएगी, हालांकि उनकी संख्या कम होगी, लेकिन यशराज फिल्म कमाल होने वाली है। सलमान खान दीवाली के मौके पर यशराज फिल्म्स के साथ टाइगर 3 लेकर आने वाले वहीं उसके बाद YRF वॉर 2 और उसके बाद टाइगर वर्सेस पठान ला सकती है.

Related Articles

Back to top button