मनोरंजन

उर्फी जावेद ने एक बार फिर किया सभी को हैरान, उर्फी ने कैमरे के सामने ही बदल लिए कपडे देख छुट गए लोगो के पसीने

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने लुक और कपड़ो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी ऐसे ऐसे अतरंगी कपडे पहनती हैं की लोगो के पसीने छुट जाते हैं। उर्फी जब भी अतरंगी आउटफिट्स पहनकर सोशल मिडिया पर अपने फोटो पोस्ट करती हैं। उनके फोटो धनाधन वायरल होने लगते हैं। लेकिन इन दिनों उर्फी काफी चर्चा में चल रही हैं। इस बार उर्फी ने कुछ अलग ही करके दिखाया हैं।

दरअसल बात यह है की इन दिनों उर्फी काफी चर्चा में नजर आ रही हैं। उर्फी ने अपना एक वि डि यो सोशल मिडिया पर अपलोड किया हैं। जिसने सोशल मिडिया पर बवाल मचा रखा हैं। वैसे तो आपने उर्फी जावेद के काफी सारे तस्वीरें और वि डि यो देखे होगे। लेकिन इस बार उर्फी ने जो विडियो पोस्ट किया हैं। वह कुछ अलग प्रकार का ही हैं। इस वि डि यो में उर्फी ने कैमरे के सामने ही अपने कपडे बदल लिए। उर्फी के इस वि डि यो ने काफी लोगो को दीवाना बनाकर रखा हैं। क्योंकि उर्फी ने ऐसा कारनामा आज से पहले कभी नहीं किया हैं। इस वजह से उर्फी इन दिनों काफी चर्चा में नजर आ रही हैं।

urfi javed

इस वि डि यो में उर्फी कैमरे के सामने बैठी हुई नजर आ रही हैं। जिसमें उर्फी ने ब्रा और पजामा पहन रखा हैं. उर्फी का यह आउटफिट्स काफी शानदार हैं। लेकिन आगे इस वि डि यो में दिखाई देता है की कोई उर्फी के हाथ में मिठाई का डिब्बा देता हैं। इसके बाद हाथ में लड्डू लेने के बाद अचानक से उर्फी का एक नया रूप सामने आता हैं। उर्फी ब्रा और पजामे की जगह साड़ी में नजर आती हैं। उर्फी की यह साडी काफी शानदार हैं। जिसका पल्लू एक साइड से नीचे घिरा हुआ हैं और उर्फी का ब्लाउज भी काफी नया लुक वाला दिखाई दे रहा हैं। इस वि डि यो में उर्फी ने अपने बाल खुले छोड़ रखे हैं और अपनी कमर को फ्लोंट करती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी का यह शानदार वि डि यो लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं और फेंस के द्वारा कमेंट और लाइक भी मिल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button