मनोरंजन

बिना पैंट पहने सब के सामने आ गई ये हसीना, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची मुंबई

क्यूट और ग्लैमरस जैस्मिन भसीन जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइलिश भी हैं। जब हसीना एयरपोर्ट पर दिखीं तो लोगों की नजर उन पर ठहर गई। उनके लुक ने हर किसी को अपनी ओर खींच लिया। जैस्मिन का एयरपोर्ट पर बोल्ड अवतार हर किसी के होश उड़ा रहा था। इस हसीना ने बिना पैंट के सिर्फ स्वेटशर्ट में नजर आईं। इस स्टाइल से आउटफिट को कैरी किया था कि हर किसी को मात दे दी।

Jasmin Bhasin

छाया सोशल मीडिया पर स्टाइलिश लुक
दिल से दिल तक सीरियल के जरिए लोगों के दिलों जगह बनाने वाली जैस्मिन को बिग बॉस ने और भी पॉपुलर कर दिया है। बिग बॉस के घर में जैस्मिन की एक अलग ही साइड देखने को मिली थी। उनका स्टाइलिश लुक और भी निखरकर सामने आया था। अब भी जैस्मिन के उसी लुक्स के चर्चे सबसे अधिक होते हैं। एयरपोर्ट पर भी उसी लुक की झलक देखने को मिली। जैस्मिन ने बिना पैंट के सिर्फ स्वेटशर्ट पहन कर सुर्खियां बंटोर ली।

Jasmin Bhasin

साथ में दिखे एक्टर व सिंगर गिप्पी ग्रेवाल
एयरपोर्ट पर जैस्मिन के साथ एक नया शख्स नजर आया और वो थे पंजाबी एक्टर व सिंगर गिप्पी ग्रेवाल। दरअसल, जैस्मिन अब पंजाबी फिल्मों का ध्यान दे रही हैं। जल्द ही उनकी हनीमून नाम की फिल्म आने वाली है। जिसमे उनके अपोजिट गिप्पी ग्रेवाल भी हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसीलिए फिल्म की स्टार कास्ट दिन रात इसके प्रमोशन में लगी हुई है। इसी सिलसिले में जैस्मिन और गिप्पी मुंबई पहुंचे हैं, ताकि वो अपनी फिल्म का प्रमोशन कर सके।

Related Articles

Back to top button