मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान की ज़िन्दगी के ऊपर फिर मड़रायें संकट के बादल जान बचाने की आई नौमत, मिली जान से मारने की धमकी तारीख भी बताई

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान को अक्सर लोगों द्वारा जान से मारने की धमकी मिलती रहती हैं। अभी कुछ समय पहले ही लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को खत्म करने की धमकी दी थी। हालांकि सलमान खान कभी ऐसी छोटी-मोटी थ्रेडो से डरते नहीं हैं। इनके पास हमेशा जेड प्लस सिक्योरिटी रहती है, इसके अलावा ये अपनी परसनल सिक्योरिटी रखते हैं, जो कि काफी टाइट रहती है।

इसी बीच सलमान खान को फिर एक बार जान से मारने की धमकी मिली है। बता दें कि इस बार धमकी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने नहीं बल्कि किसी और ने दी है। दरअसल 10 अप्रैल को राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले रोकी भाई के रूप में पहचाने जाने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके 30 अप्रैल को सलमान खान को मारने की धमकी दी है। पुलिस आगे की तहकीकात करने में जुट गई है। ये जानकारी खुद मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया द्वारा शेयर की है।

सलमान की ज़िन्दगी के ऊपर फिर मड़रायें संकट के बादल जान बचाने की आई नौमत, मिली जान से मरने की धमकी तारीख भी बताई

बता दे सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सोमवार 10 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें अभिनेता धमाकेदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के अलावा एक्ट्रेस शहनाज गिल कौर, पलक तिवारी और साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी लीड हीरोइन के किरदार में है। वहीं दग्गुबाती वेंकटेश, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button