मनोरंजन

ब्रालेट के साथ ब्लू कलर का बटन वाला शर्ट पेहेन तारक मेहता शो की निधि भानुशाली आई शीशे के सामने, खोले शर्ट के बटन तस्वीरों में टिकी सभी की निगाहें

आज के समय में तारक मेहता शो को लोग काफी अच्छे तरीके से जानते हैं। इस शो को देखने वाले काफी लोग हैं। इस शो में काम करने वाले लोगो ने अपने किरदार से सभी का दिल जीता हैं। लेकिन आज हम तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की निधि भानुशाली उर्फ़ सोनू के बारे में बात करने वाले हैं। वैसे तो निधि ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कभी का छोड़ दिया हैं। लेकिन आज भी निधि के चाहने वाले काफी लोग हैं। इसलिए निधि अपने फेंस से हमेशा जुड़े रहने के लिए सोशल मिडिया पर अधिक एक्टिव रहती हैं।

निधि अपने फेंस को खुश करने के लिए आए दिन अपने सोशल मिडिया पर खुद के शानदार फोटो शेयर करती रहती हैं। जिसे देखकर फेंस भी खुश हो जाते हैं। दरअसल बात यह है की इन दिनों निधि ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की हैं। जिसे उनके फेंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। निधि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी तस्वीरे शेयर की है की लोगो के पसीने छुट गए हैं। इस फोटो में निधि ने शिमरी ब्रालेट के साथ ब्लू कलर का बटन वाला शर्ट पहन रखा हैं और शीशे के सामने खड़ी हुई नजर आ रही हैं। जिसमें निधि ने कैमरे के सामने शर्ट के बटन खोल रखे हैं। इस तस्वीर में निधि अपना फिगर सबके सामने फलोंट करते हुए नजर आ रही हैं।

Nidhi Bhanushali

इस तस्वीर में निधि बहुत ही खुबसूरत दिख रही हैं। तस्वीर देखकर निधि की उम्र का भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता हैं। इस तस्वीर में निधि ने अपने बाल खुले छोड़े हुए हैं। साथ में चेहरे पर भरपूर मेकअप किया हुआ हैं। निधि अपनी इस तस्वीर में कातिलाना अदा दिखाती हुई नजर आ रही हैं। निधि के इस फोटो को देखने के बाद फेंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं और निधि की फोटो धनाधन वायरल हो रही हैं।

Related Articles

Back to top button