मनोरंजन

Nikamma Leaked in HD on Some Torrent Sites and Telegram for Free Download and Watch Online, Movie Latest Victim of Piracy?

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अभिनेता अभिमन्यु दासानी और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया में मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म निकम्मा को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज देखने को मिल रहा था, जिसको देखकर लग रहा था कि एक्ट्रेस की वापसी को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन करेगी। लेकिन शिल्पा की वापसी लोगों को पसंद नहीं आ रही हैं। आपको बता दे इसने पहले दिन 51 लाख की कमाई की है।

जबसे Nikamma मूवी रिलीज़ हुई है तब से लोगो लगातार इसके सर्च करने के तरीके ढूढ़ रहे जैसे Nikamma 2022 Full Movie Download, Nikamma download, Nikamma movie download link और भी बहुत कुछ।

latestly.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, Nikamma मूवी को कुछ टोरेंट साइट्स पर लीक कर दिया गया है। जिसकी वजह से फिल्म को बहुत ज्यादा नुक्सान हो रहा है। आपको बता दे की फिल्म बनाने में बहुत पैसा खर्चा होता और टोरेंट साइट्स वाले इसे लीक कर देते है। आप से हमारा निवेदन है की आप बिल्कुल भी ना देखे आप सिनेमा घरो में जा देखे और अगर आप अभी नहीं जा सकते तो जब मूवी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो जाये तब देख ले।

Related Articles

Back to top button