मनोरंजन

बहुत कम कपड़ो में जॉर्जिया ने दिखाया अपना फिगर, बोले लोग-अरबाज भाई की हो गई चांदी

बॉलीवुड में निर्माता और अभिनेता अरबाज खान की प्रेमिका अपने हुस्न के जलवे दिखाकर सोशल मीडिया में छाई रहतीं हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके अब तक के सबसे बोल्ड लुक ने फैंस के बीच सनसनी मचा दी है।

जॉर्जिया के नया लुक हर किसी की सांसे तेज कर रहा है। नए लुक में यह बोल्ड हसीना सेलीब्रेशन के बाद मस्ती के मूड में डूबी दिख रही है। फैंस ने इसे जार्जिया के अब तक सबसे बोल्ड लुक की कैटेगरी में शामिल किया है। जॉर्जिया एंड्रियानी पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया में अपने बोल्डनेस का तड़का लगाए हुए हैं। इंटरनेट में जारी तस्वीरों में जार्जिया बहुत ही बेबाक अंदाज में अपनी बोल्ड कर्वी फिगर को फ्लान्ट करती दिखाई दे रहीं हैं।

इंस्टाग्राम में जारी इन तस्वीरों में जॉर्जिया ने अपनी पूरी की पूरी बैक ही फ्लॉन्ट कर दी है। जो कि काफी ज्यादा बोल्ड और हाटनेस लुक दे रहा है। उनके साथ स्पाट हुए अरबाज, मलाइका और अरहान खान की दिखाई दे रहे हैं। जॉर्जिया इस दौरान गोल्डन ब्रालेट में शो करते हुए अपने फिगर की कई तस्वीरें साझा कीं हैं।

जिसमें वो बैकलेस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में जॉर्जिया बिखरी जुल्फों में हद से ज्यादा सेक्सी अदाएं फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। गौर करने वाली बात है कि जॉर्जिया और अरबाज का रिलेशन की खबरें काफी सुर्खियों में रही है। मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button