मनोरंजन

दया भाभी की तारक मेहता शो में वापसी, घूघंट में छिपकर हुई धमाकेदार दयाबेन की एंट्री!

सब टीवी पर 14 साल से चल रहा धारावारिक ‘तारक मेहता का उल्टा चस्मा’ क़ो कौन नहीं जानता। इस धारावारिक ने लोगो के दिलो पर राज किया है। 2008 से लगातार चल रहा इस सीरियल के एक एक किरदार ने फैंस के दिलो मे एक अलग ही पहचान बनाई है पर पिछले कुछ वक्त से इस सीरियल के किरदार मे बहुत बदलाव होती आर रहे है। पहले सोढ़ी का किरदार निभा रहे गुरुचरण सिंह ने इस सीरियल क़ो छोड़ा उसकी बाद जेठा लाल के बेटे के किरदार मे बदलाव किया गया। अब हाल है मै लंबे वक़्त से इस सीरियल के हिस्सा रहने वाले और जेठा लाल के परम मित्र का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा ने इस सीरियल क़ो अलविदा कह दिया है।

तारक मेहता सीरियल के सब से अहम दया भाभी का किरदार निभा ने वाली दिशा वाकानी ने जब ये सीरियल क़ो अलविदा किया तब इस सीरियल के फैन क़ो बहुत बड़ा धक्का लगा क्युकी दया बेन का किरदार इस सीरियल की सब से अहम् किरदार था। पिछले कही वक्त से सीरियल के मेकर्स दया भाभी सीरियल मे वापसी करवाना की कोशिश कर रहे है। इस सीरियल के प्रोड्यूसर आशित मोदी ने बताया के हमें ने कई बार दया बेन का किरदार निभा चुकी दिशा वाकानी क़ो सीरियल मै वापस लाने के कोशिश की है। आपको बता दे दिशा वाकानी ने अपने प्रेग्नेंसी के वजह से इस सीरियल क़ो छोड़ा था।

पिछले कुछ वक्त से जेठा लाल का किरदार निभा रहे दिलीप झोशी भी इस सीरियल से गायब हो चुके थे। ऐसी अफवाऐ आ रही थी के दिलीप झोशी भी इस सीरियल क़ो अलविदा कह चुके है। लेकिन हाल है मे जेठा लाल की वापसी हुई है और इस बार जेठा लाल अकेले नहीं उनकी साथ दया बेन की भी एंट्री होगी। आपको बता दे के अब दया बेन का किरदार दिशा वाकानी नहीं कोई ओर निभा ने वाली है। हाल है मे तारक मेहता सीरियल मे जेठा लाल की एंट्री नौ कन्या के साथ हुई थी। इन नौ कन्या के सर घूघंट से ढका हुआ है और ये नौ कन्या अचानक गायब हो जाती है और ये नौ कन्या मे से एक दया बेन है। खैर अब आगे क्या है उसके लिए आपको शो को देखना पड़ेगा। इस न्यूज़ की अभी खैर कोई पुस्टि भी क्योंकी ये खबर तेज़ी से सोशल मीडिया में देखि जा रही थी। इसीलिए हमने आपको बता दिया है।

Related Articles

Back to top button