मनोरंजन

फोटोशूट के दौरान नेहा मलिक ने उतारी शॉर्ट्स फिर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, फैंस देख कर रह गए दंग

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस नेहा मलिक हमेशा अपनी हॉट और सेक्सी लुक्स के हमेशा चर्चा के विषय में बनी रहती है। अभिनेत्री में जब भी अपनी सेक्सी तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, वो हमेशा जंगल में आग की तरह फैली है।

नेहा इतनी हॉट है कि इन्हें देख किसी का भी मन मचलने लगेगा। हमेशा बोल्ड फोटोशूट कराने वाली नेहा मलिक ने एक बार फिर बेहद ही बोल्ड फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीर अभिनेत्री ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की है।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने रेड कलर की ब्रालेट और ब्लैक शॉर्ट्स पहना हुआ है।एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में अपना रेड बिकिनी फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इन तस्वीरों में नेहा बहुत हॉट दिख रही है।

Neha-Malik

ओपन हेयर और न्यूड मेकअप कर के एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इन से को कुछ समय पहले भी अभिनेत्री ने बोल्ड फोटोशूट कराया था।

उन तस्वीरों में नेहा सिर्फ टॉवल बांधकर कैमरे के सामने आई थी। बता दें अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलोअर है। जो इन पर हमेशा अपनी जान लुटाते हैं। अभिनेत्री के फिल्म कैरियर की बात करें तो इन्होंने पंजाबी फिल्म पिंकी मोगे वाला 2 और मुसाफिर जैसी फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम किया है।

Neha-Malik

इसके अलावा यह कई म्यूजिक की वीडियो में भी नजर आई है। अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि इनका कोई भी गाना रिलीज होता है तो उसे इनके फैंस सुपरहिट कर देते हैं।

Related Articles

Back to top button