मनोरंजनराष्ट्रीय

रोशन परिवार में टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के सदस्य का हुआ निधन

ऋतिक रोशन के परिवार में इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जी है, ऋतिक रोशन के परिवार की सदस्य का निधन हो गया है। जिसके बाद से ही पूरे परिवार में सभी दुखी है आपको बता दे बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश का निधन हो गया है। आपको बता दे ऋतिक रोशन के नाना बहुत बड़े बॉलीवुड के फिल्म निर्माता रह चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश का 16 जून को मुंबई में निधन हो गया। 91 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली।

गुरुवार से ही उनके निधन की खबर मीडिया में आने लगी थी ऐसे में जब हिंदुस्तान टाइम्स ने उनके दामाद राकेश रोशन से संपर्क किया, तो उन्होंने इसकी पुष्टि की. राकेश रोशन ने कहा, “दुर्भाग्य से खबर सच है. ओम शांति। ”

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी मौत का कारण उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याएं हैं। आपको बता दे ऋतिक रोशन की नानी बॉलीवुड के जानें-माने पद्मा फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश की पत्नी थीं, जो ऋतिक की मां और राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन के पिता थे। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा हैं कि ऋतिक की नानी बीतें 2 वर्षों से रोशन परिवार के संग ही रह रही थी और पिछले काफी समय से उम्र से संबंधित बीमारियों से जूझ रही थी।

ऋतिक ने कई बार अपनी नानै के साथ फोटो भी शेयर की है जबसे ये तब से पूरे परिवार में दुःख का माहौल है सभी बहुत दुखी है।

ऋतिक रोशन के नाना और दिग्गज निर्माता जे ओमप्रकाश ने साल 1974 में राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म ‘आप की कसम’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की।

Related Articles

Back to top button