मनोरंजन

Rajasthani Dancer Gori Nagori : गोरी नागोरी के वीडियो ने मचाया धमाल, बेडरूम में लगाए ठुमके, डांस स्टेप देखकर लोगों के छूटे पसीने

राजस्थान की रानी’ और ‘हरियाणा की शकीरा’ कहलाने वाली गोरी नागोरी अपने ठुमको से लाखों लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा देती हैं। इनका हर एक डांस वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाता है। बिग बॉस 16 में आने के बाद गोरी नागोरी की एक अलग पहचान बन गई है। आज उनकी सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं।

गोरी नागोरी के स्टेज शो देखने के लिए दूर-दूर से लाखों लोग आते हैं और जैसे ही ये स्टेज पर परफॉर्म करने आती है तो लोग बेकाबू हो जाते हैं। इंटरनेट पर आए दिन गोरी नागोरी की डांस की वीडियो तहलका मचाती नजर आती हैं। इन दिनों गोरी नागोरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं। ऐसे में ये तरह-तरह की रील वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती है, अभी हाल ही में इन्होंने सोशल मीडिया पर एक डांस की वीडियो शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोग इनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरी नागोरी अपने बेडरूम में बॉलीवुड के मशहूर गाने ‘महबूबा महबूबा’ पर इस कदर थिरक रही है कि लोग बार-बार इनकी वीडियो को देख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने लाल कलर का लहंगा और चोली पहन रखा है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही है। गोरी नागोरी के इस वीडियो पर अब तक 2 लाख और 67 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को गोरी नागोरी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इन्हें 7 लाख 55 हज़ार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Related Articles

Back to top button