मनोरंजन

राखी सावंत ने छह साल छोटे इस शख्स से रचाई फिर से शादी, ऐसे दिखाया कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट

Rakhi Sawant Wedding: फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant ) अब विवाह बंधन में बंध गई हैं। हालांकि उन्होंने सात फेरे नहीं लिये बल्कि कोर्ट मैरिज की है। हालांकि उनकी शाद को लेकर काफी दिनों से कयास लगाये जा रहे थे। क्यों अपने बॉयफ्रेंड से दुनिया को रूबरू कराने के बाद राखी अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ ही नजर आती थीं। शोसल मीडिया पर भी इन दोनों की जोड़ी खूब सुर्खियां बटोरती है। इस बीच खबर आ रही है कि राखी ने एक बार फिर शादी कर ली है। इस बार उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल को अपना हमसफर बनाया है। दोनों की कुछ भी तस्वीरें सोशल मीडया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

दुनिया से छिपकर रचाई शादी
बतादें कि राखी और आदिल हमेशा से ही लाइमलाइट में रहते हैं। दोनों सरेआम खुलकर प्यार का इजहार भी करते हुए नजर आते हैं। जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उससे यह लग रहा है कि दोनों ने दुनिया की नजरों से छिपकर दूसरी शादी रचा ली है। दरअसल इन्होंने कोर्ट मैरिज की है और कोर्ट मैरिज के बाद दोनों की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। तस्वीरों में देख सकते हैं कि दोनों के गले में वरमाला भी है।

Rakhi Sawant Wedding

राखी से छह साल छोटे हैं आदिल
सोशल मीडिया पर राखी और आदिल के शादी की जो फोटोज (Rakhi and Adil wedding Photos) सामने आई हैं उसमें राखी ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहने हुए खूबसूरत लग रही हैं वहीं आदिल अपने सिंपल लुक में हैं। उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी हुई है। तस्वीर में दोनों ने हाथ में कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी पकड़े हुए हैं। वहीं एक दूसरी तस्वीर में दोनों शादी के पैपर्स पर साइन करते हुई दिख रहे हैं। इस फोटो को देखकर सभी हैरान हैं। दरअसल आदिल खान दुर्रानी राखी सावंत से छह साल छोटे हैं और वो एक बिजनेसमैन हैं।

Related Articles

Back to top button