मनोरंजन

उर्फी जावेद ने फिर लगाई आग, बयान ने मचाई सनसनी

इंटरनेट और सोशल मीडिया में अपनी बोल्ड तस्वीरों से आग लगाने वाली उर्फी इन दिनों फिर से सुर्खियों में है। अपने कातिलाना आउटफिट और हॉट फैशन को लेकर अलग पहचान बनाने वाली उर्फी किसी भी मामले में बेबाक राय देने से भी पीछे नहीं हटतीं हैं।

हॉट और बोल्ड स्टाइलिश आइकॉन उर्फी ने पिछले दिनों तालिबान द्वारा महिलाओं की शिक्षा पर बैन लगाने के मुद्दे पर जमकर भड़ास निकाली थी। उर्फी ने इस्लामिक स्कालरों को न केवल आड़े हाथ लिया साथ ही साथ उनको खूब खरी खोटी भी सुनाई। अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो जारी करते हुए उर्फी ने इस मुद्दे को अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। उर्फी के इस तरह के रिलीविंग अंदाज़ से कट्टरपंथी पहले भी नाराज रहते रहे हैं। अब उनकी यही पोस्ट एक बार फिर नई आग को हवा दे रही है। कई बार उर्फी ने अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए इन कट्टरपंथियों के मुंह पर करारा तमाचा मारते हुए महिलाओं को मर्जी के मुताबिक आजाद ख्याल की वकालत भी की है।

हॉट अभिनेत्री उर्फी जावेद ने महिला शिक्षा पर तालिबान के प्रतिबंध की निंदा नहीं करने वाले इस्लामिक विद्वानों पर तीखा प्रहार किया है। गौर करने वाली बात है कि उर्फी जावेद इंटरनेट की दुनिया में काफी फेमस सेलेब्रिटी हैं। वे अपने रिलीविंग आउटफिट के कारण सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां पाती हैं। हालांकि इसको लेकर अक्सर उन्हें ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है। कई ऐसे मौके आए जब धर्म का हवाला देते हुए सोशल मीडिया में खुलेआम यूजर्स ने उनको धमकी भी दी है। कई बात तो उन्हें रेप की धमकी तक दी जा चुकी है।

उर्फी जावेद मुख्य रूप से छोटे पर्दे की सेलेब्रिटी में शुमार की जाती हैं। इस इंडस्ट्री में उर्फी फैशन गेम को बढ़ावा देती हैं। उर्फी अपने फैशन को लेकर जितनी बोल्ड हैं उतनी बोलने को लेकर भी। यही कारण है कि वो अपने बयानों को लेकर अक्सर हलचल मचा देती हैं।

गौर करने वाली बात है कि डीवा ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तालिबान के अफगानिस्तान में महिलाओं की शिक्षा और काम पर रोक लगाने के फैसले पर अपना विज़न पेश किया था उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में हिजाब पहने कुछ महिलाएं अपील कर रही हैं कि वे एक राष्ट्र में पुरुषों के बिना रह सकती हैं लेकिन महिलाओं के बिना तो बिल्कुल भी नहीं, इनमें से एक महिला कहती है, “आप किसी भी राष्ट्र में पुरुषों के बिना रह सकते हैं। लेकिन, महिलाओं के बिना जीवन नहीं है। मैं कभी हार नहीं मानूंगी।”

वीडियो में एक अन्य महिला कहती है, “मैं यहां अपने अधिकारों के लिए खड़ी हूं। मैं महिलाओं के बिना नहीं रह सकती। यह असंभव है।” अपनी स्टोरी में उर्फी जावेद ने एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने तालिबान पर गुस्से का इजहार किया है। उन्होंने लिखा है कि “मैं इसे फिर से कहूंगी। मैं इसे लंबे समय से कह रही हूं। भाड़ में जाओ तालिबान।” उर्फी जावेद ने इसके साथ ही अगली स्टोरी में फिर से उसी वीडियो को पोस्ट किया है। उन्होंने जिस तरह से कैप्शन लिखा है उससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस्लामिक विद्वानी की इस आदत से कैसे नाराज और गुस्से में है। साथ ही अपील करते हुए यह भी लिखा है कि इस्लामी विद्वान आखिर इसकी निंदा क्यों नहीं कर रहे हैं

गौर करने वाली बात है कि उर्फी हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहतीं हैं। पिछले दिनों बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने भी उन्हें गिरफ्तार करने की वकालत की थी। उर्फी ने इसका विरोध करते हुए हथकड़ी लगी पिक्स शेयर करते हुए उन्हें इसका करारा जवाब दिया था।

Related Articles

Back to top button