मनोरंजन

करीना कपूर की हो गई थी तबियत हुई ख़राब, लगाई थी फिर बहन करिश्मा ने लोगों से करीना के लिया दुआ माँगने की ग़ुहा

करीना कपूर को आज हर कोई बहुत अच्छे से जानते है कररेणा कपूर ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। करीना ने अपनी एक्टिंग से सबको अपना देवना बनाया है। करीना कपूर भले ही शादी के बाद बहुत कम फिल्मो लेकिन आज भी हर कोई उनका फैन है। करीना ने शुरुआत से ही बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने ने अपने पिता, दादा की तरह बॉलीवुड में अपना भी नाम बनाया है उनकी बहन करिश्मा कपूर भी बॉलीवुड एक्ट्रेस है लेकिन अब करिश्मा फिल्मों में कम नहीं आकृति है आपको बता दे करिश्मा बहुत समय से फिल्मों में काम नहीं किया है, पिछले उन्होंने एक वेब सीरीज में वर्क किया था लेकिन उसके बाद अभी तक वो किसी बड़े रोल में नजर नहीं आई है। करिश्मा ने भी शुरुआती दौर में खूब नाम कमाया था। करिश्मा भले ही फिल्मों में काम नहीं कर रही है लेकिन वे सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है। अक्सर वो अपनी फोटो शेयर करती रहती है और हालही में उनकी दूसरी शादी को लेकर चर्चा ट्रेंड में थी।

आपको बता दे की करीना कपूर ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से शादी की वे सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है सैफ ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी। करीना कपूर अब दो बच्चो की माँ भी बन चुकी है करीना अक्क्सर किसी ना किसी वजह को लेकर सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में बानी रहती है। करीना कपूर कि दर्द और मुश्किल भरे समय कि बारे में उनकी बहन करिश्मा कपूर ने बताया था और लोगों से हाथ जोड़कर यह माँग की थी की वह करीना कपूर कि किए दुआ करे की वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि करीना कपूर कि ऐसा क्या हो गया था जिसकी वजह से करीना कपूर कि हालत इतनी गम्भीर हो गई थी।

ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि करीना कपूर की हालत कुछ दिनों पहले काफ़ी ज्यादा गंभीर हो गई थी जिसकी वजह से उन्हें एक कमरे में बंद रहकर रहना पड़ा था और अपने पति और बच्चो सभी से दूरिया बनानी पड़ी थी। करीना कपूर इतनी मुश्किल में थी कि खुद करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने करीना के लिए दुआ माँगने की गुहार लगाई थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि करीना कपूर की किस प्रकार इस चीज का शिकार हो गई थी जिसके बाद उन्हें काफी कुछ सहन करना पड़ा था।

करीना कपूर का आज के समय मे पूरे जीवन मे जितना दर्द सहन पिछले कुछ समय किया है उतना कभी भी नही किया है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर को लेकर हालहि में एक बात पता चली है कि उन्हें ऐसा कुछ हो गया था जिसकी वजह से उन्हें काफी दिनों तक अपने बच्चो और परिवार से दूर रहना पड़ा था नही तो वह उनके बच्चो को भी हो सकता था। करीना कपूर के यह करण जौहर की एक पार्टी में जाने की वजह से हो गया था जिसके बाद उन्हें काफी मुश्किलो का सामना करना पड़ा था और यही वजह है जिसके चलते करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने उनके ठीक होने की लोगो से दुआ करने करने की गुहार लगाई थी। करीना कपूर की इस तस्वीर के बारे में बताए तो यह एडिट करी हुई है या इसके लिए यह भी बताया जा रहा है की यह करीना की किसी फ़िल्म की है।

Related Articles

Back to top button