मनोरंजनराष्ट्रीय

रणबीर कपूर से शादी के 2 महीने बाद आलिया भट्ट ने दिया दर्द भरा बयान, बोली- 1 हफ्ते से चैन से सोना भी हो गया है मेरा मुश्किल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के बाद से ही खूब ट्रेंड में रहे है, दोनों ने ही खूब सुर्खियां बटोरी है। दोनों की जबसे शादी हर जगह दोनों की ही चर्चा हो रही है। आपको बता दे की आलिया और रणबीर दोनों ने ही बहुत काम समय में बहुत नाम कमाया है और कई हिट फिल्मे दे है। आपको बता दे रणबीर और आलिया कि शादी को 2 महीने हो चुके है, रणबीर और आलिया के फिल्म आ रही जिसमे दोनों ही साथ में दिखने वाले है। इस फिल्म का नाम है “ब्रह्मास्त्र” हालही में मूवी का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। आपको बता दे की सबसे शॉकिंग की बात ये रही की ट्रेलर के रिलीज़ से पहले मेकर्स ने किसी भी प्रकार का प्रचार प्रसार नहीं किया अचानक ही इस मूवी का ट्रेलर जारी कर दिया।

आलिया भट्ट ने 2 महीने पहले ही रणबीर कपूर से शादी की है। जिसके बाद इ वे सोशल मीडिया में ट्रेंड में चल रही है। आपको हालही में आलिया भट्ट ने बहुत दर्द भरा बयान दिया जिसे सुनाने के बाद आप भी शॉक हो जायेगे। दरअसल हालही में आलिया भट्ट ने बयान दिया जिसमे उनका कहना है पिछले एक हफ्ते से चैन से सो नहीं पाई है।

आलिया भट्ट हमेशा से अपने काम की वजह से पहचानी गई है, आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बनाया है। लेकिन उनके पति रणबीर कपूर के साथ आने वाली “ब्रह्मास्त्र” जिसमे दोनों ही आलिया और रणबीर लीड रोल में नजर आने वाले इस फिल्म कई स्टार एक्टर जैसे अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और कई स्टार है। इसके बाद आलिया भट्ट को बहुत ज्यादा चिंता लगी हुई जबसे ट्रेलर सामने तब से आलिया भट्ट को चैन की नीद नहीं आई है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताय है की जबसे “ब्रह्मास्त्र” का ट्रेलर रिलीज़ हुआ तब से वे रात में सो नहीं पाई है। उन्होंने आगे बताया है “ब्रह्मास्त्र” का ट्रेलर जबसे सामने आया है तब से उन्होंने ट्रेलर को करीब 25 बार देखा है।

इसके बाद भी उनकी चिंता कम नहीं उनको डर है की ये मूवी लोगो को पसंद आएगी भी या नहीं। आपको बता दे की पिछले कई समय से बॉलीवुड की कई बड़ी मूवी जो की बहुत ही हाई बजट की रही वो फ्लॉप हो गई है। इसी वजह से आलिया भट्ट बहुत ही चिंता में है।

Related Articles

Back to top button