मनोरंजन

उर्फी जावेद की नई तस्वीरें आई सबके सामने, एक बार फिर अपने कपड़ों से खींचा सभी का ध्यान ज्यादा कपडे पहनने की वजह से ना खुश दिखी उर्फी

अपने कपड़ो की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहने वाली उर्फी इन दिनों कुछ नाखुश दिख रही हैं और उनकी नाखुश होने की वजह भी उनके कपडे ही हैं। उर्फी हमेशा ही अपने कपडे और आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं और अपने कपड़ो को लेकर हमेशा ही अपने फेंस के बीच में खुश दिखाई देती हैं। लेकिन इस बार अपने आउटफिट्स और कपड़ो को लेकर बहुत ही नाराज और नाखुश दिख रही थी। दरअसल बात यह है की इन दिनों उर्फी एक ग्रे कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। जो उर्फी पर काफी अच्छा भी लग रहा हैं। लेकिन उर्फी हमेशा ही अतरंगी आउटफिट्स में नजर आती हैं। इसलिए ऐसा माना जा रहा है की इस बार जो उर्फी ने लहंगा पहना हैं। वह उनकी नाखुशी का कारण हैं।

उर्फी को शर्ट और छोटे कपड़े पहनने पसंद हैं। लेकिन इतने लंबे और पुरे कपडे होने की वजह से उर्फी तस्वीरों में थोड़ी नाखुश नजर आ रही हैं। उर्फी जब भी अपने तस्वीरें सोशल मिडिया पर पोस्ट करती हैं। लोगो के द्वारा उनके फोटो को खूब पसंद किया जाता हैं और उनके फोटो को काफी अच्छे लाइक और कमेंट भी मिलते हैं। लेकिन इस बार सोशल मिडिया यूजर्स ने भी उर्फी का सोशल मिडिया पर मजाक बनाकर रखा हैं। क्योंकि उर्फी पहली बार अतरंगी कपड़े की जगह इंडियन कल्चर ट्रेडिशनल लहंगे में नजर आई हैं।

urfi javed

लेकिन विडि यो में साफ-साफ दिख रहा है की उर्फी अपने ऐसे आउटफिट्स से नाखुश दिख रही हैं। वैसे काफी लोगो को उर्फी का यह रूप पसंद आया हैं। उर्फी के ऐसे सादगी वाले पहरवेश ने फेंस का दिल जीत लिया हैं। लेकिन उनके चेहरे की नाखुशी उर्फी के लिए मजाक बनी हुई हैं। उर्फी के ऐसे सादगी वाले कपडे देखकर काफी यूजर्स ने कमेंट किया है की आपको यह कपड़े किसी ने जबरदस्ती पहनाए है क्या? तो कुछ लोगो ने सवाल किया की ऐसी शक्ल बनाने के पीछे आखिर क्या वजह हैं? इस प्रकार के काफी कमेंट के द्वारा उर्फी को ट्रोल किया गया।

Related Articles

Back to top button