मनोरंजन

शादी करने जा रही है कंगना रनौत ? ट्वीट कर बताई अपने मन की बात लोगों ने पूछा दूल्हे का नाम

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत फ़िल्मी अदाकारा होने के बावजूद पिछले कुछ सालो से सियासी मामलों से ज्यादा चर्चाओं में रहने लगी हैं। फिलहाल कंगना इन सबसे अलग अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उनके फैंस का मानना हैं की एक्ट्रेस ने शादी करने का मन बना लिया है और ये जल्द ही शादी करने वाले हैं। दरअसल कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक एक पोस्ट शेयर की है जिसका कैप्शन पढ़ने के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि कंगना रनौत का किसी पर दिल आ गया है। दरअसल कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए शायराना अंदाज में लिखा कि ‘इश्क वो आतिश हैं ग़ालिब जो लगने से लगती नहीं है और बुझाने से बुझती नहीं है”।

कंगना रनौत के शायराना अंदाज वाले इस कैप्शन को पढ़कर हर किसी का यही मानना है कि एक्ट्रेस अब अकेले नही रहने वाली हैं यानी वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कंगना के ऐसे पोस्ट को देखकर इनके फैंस भी उनसे मजे लेने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘लगता है इन को प्यार हो गया है’। दूसरे यूजर ने लिखा- कौन है वो जो आपके ख्वाबों में आ रहा है’? लोगों ने इसी तरह से कंगना रनौत से मज़े लिए।

कंगना रनौत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और हर कोई इनसे उनके सपनों के राजकुमार के बारे में पूछने लगा हुआ है। इसके अलावा कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले साल ‘धाकड़’ फिल्म में नजर आई थी, एक्ट्रेस की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म में उन्होंने धमाकेदार एक्शन किए थे। बता दे अब कंगना जल्द ही फॉर्मर प्राइम मिनिस्टर इंदिरा गांधी की लाइफ पर बेस्ड ‘इमरजेंसी’ फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button