मनोरंजन

तेजस्वी प्रकाश की बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ प्राइवेट समय की तस्वीरें आई सामने, सबके सामने कर दिया ऐसा काम

करण कुंद्रा जो जानेमाने अभिनेता और बिग बॉस फेम रह चुके हैं. उनका जन्म 11 अक्टूबर को मनाया गया। कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार माना जा रहा है की करण कुंद्रा की बर्थ डे पार्टी उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश ने अरेंज की थी और बहुत ही शानदार तरीके से करण कुंद्रा का बर्थ डे मनाया गया। इस पार्टी के शानदार फोटो सोशल मिडिया पर खूब देखा जा रहा हैं। इसको देखते हुए करण और तेजस्वी के फेंस भी काफी खुश दिख रहे हैं। इनके फेंस ने सोशल मिडिया के माध्यम से बर्थ डे की शुभकामनाएं दी हैं। तथा बर्थ डे के तस्वीरें फेंस के द्वारा धनाधन देखी जा रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने बर्थ डे की सभी तस्वीरें मंगलवार के दिन अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

इस तस्वीरें में तेजस्वी और करण ब्लैक कलर के आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। इन फोटो में कपल बहुत ही शानदार दिख रहे हैं। तेजस्वी ने ब्लैक रंग का ऑफ़ शोल्डर आउटफिटस पहना हुआ हैं और करण ने ब्लैक रंग की टीशर्ट और इसके ऊपर काले रंग का जैकेट पहना हुआ हैं। वैसे तेजस्वी ने बर्थ डे पार्टी के काफी सारे तस्वीरें शेयर किए है। लेकिन करण और तेजस्वी का एक साथ केक काटते हुए फोटो लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। इसके अलावा दूसरा एक फोटो है। जिसमें करण उनके माता-पिता के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को भी लोगो के द्वारा काफी प्यार दिया जा रहा हैं।

karan teja

बर्थ डे पार्टी में अभिनेता काफी खुश नजर आ रहे हैं साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी भी काफी खुश दिख रही हैं। तस्वीरों में यह कपल बहुत ही क्यूट दिख रहा हैं। ऐसा माना जा रहा है की इस बर्थ डे पार्टी में इनके कुछ करीबी को भी बुलाया गया था। तस्वीरों को अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा है. “हैप्पी बर्थडे माय लव, मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरी खुशी, मेरा घर, मेरी शांति, मेरा जहान, सिर्फ और सिर्फ मेरे”. इस कैप्शन के साथ तेजस्वी ने हार्ट वाला इमोजी भी लगाया हैं।

Related Articles

Back to top button