मनोरंजन

ज्यादा टाइट ड्रेस पहनना परिणीति चोपड़ा को पड़ा भारी पीछे से खुल गई सिलाई, हुई Oops मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड हसीनाएं अपने फैशन के लिए अक्सर ख़बरों में रहती हैं. बी टाउन एक्ट्रेस को स्टाइल और वार्डरॉब के चलते कभी कभार शर्मिंदा भी होना पड़ता है. साल 2011 में आई फिल्म लेडिज वर्सेज रिक्की बहल से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी हुस्न और फैशन के मामले में आगे रहती हैं. अपनी अदाकारी और अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली परिणीति चोपड़ा ने एक बार ऐसी ड्रेस पहन ली थी जिसकी वजह से उन्हें पब्लिक प्लेस में ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा.

वहीं परिणीति चोपड़ा को जब अपनी ड्रेस के बारे में पता चला कि बैक से उनका आउटफिट हल्का सा उधड़ गया है, तो उन्होंने तुरंत ही वहां से निकलना बेहतर समझा। परिणीति की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इसके लिए काफी ट्रोल भी किया था।

ये तस्वीर उस दौरान की है जब परिणीति चोपड़ा एक इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने रेड कलर का वन पीस कैरी किया था। उनका यह वन पीस टाइट फिटेड था। ऐसे में उन्हें ट्रेंडी दिखना भारी पड़ गया। इस ड्रेस में परिणीति चोपड़ा कमाल की लग रही थी, लेकिन कुछ ही देर बाद उनके लिए यह ड्रेस आफत बन गई। एक्ट्रेस की यह ड्रेस इतनी ज्यादा टाइप थी कि अचानक उसकी सलाई खुलने लगी और उनका उप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। सोशल मीडिया पर इस दौरान की कई तस्वीरें वायरल हैं. लोग अक्सर ऐसे मौकों पर बॉलीवुड अदाकाराओं को सही ढंग से कपड़े पहनने की नसीहत देते हैं. परिणीति के अलावा भी कई एक्ट्रेसेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button