मनोरंजनराष्ट्रीय

29 साल के लड़के ने किया दावा की ऐश्वर्या राय है उनकी माँ, अभिषेक बच्चन ने सबको बताया सच

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया जिस सुनकर आप भी हैरान हो जायेगे दरअसल एक 29 साल के लड़के जिसका नाम संगीत है उसने दवा किया है की ऐश्वर्या उसकी माँ है। तब इस मामले को लेकर ऐश्वर्या राय बहुत ही सुर्खियों में है।

संगीत इन दिनों अपने बयान की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हालांकि इसके पास अपनी बात को साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है और यह दावा करती है कि सभी सबूतों को उसके रिश्तेदारों ने नष्ट कर दिया है लेकिन वह अपनी बात पर कायम है और बिना किसी सबूत के इतने बड़े बयान दे रहा है.

29 साल के लड़के ने किया ऐश्वर्या राय का बेटा होने का दावा

संगीत इन दिनों काफी सुर्खियों में है क्योंकि उसने दावा किया है कि ऐश्वर्या राय उनकी मां हैं और 1988 में ऐश्वर्या ने उनके लंदन स्थित घर में आईवीएफ तकनीक के जरिए उन्हें जन्म दिया था। उनका दावा है कि मेरा पालन-पोषण चोडावरम में तीन से 27 साल की उम्र में हुआ था। मैं एक और दो साल की उम्र से अपने नाना-नानी के साथ रहता हूं और मेरे नाना कृष्णराज राय का 2017 में निधन हो गया, और मेरे मामा का नाम आदित्य राय है। संगीत ने यह सब मंगलुरु में बातचीत के दौरान बताया।

इस मामले पर अभिषेक बच्चन की प्रतिक्रिया

जब संगीत की बात की जा रही थी तब ऐश्वर्या महज 14 साल की थीं, जिससे यह साबित होता है कि ये सारी बातें झूठी हैं। यहां तक ​​कि संगीत भी यहीं नहीं रुका, उन्होंने सबके सामने अपनी बात रखी है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी मां ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी 2007 में हुई थी और अब दोनों अलग हो चुके हैं। ऐश्वर्या अब अकेली रह रही हैं।

उन्होंने कहा कि वह विशाखापत्तनम वापस नहीं जाना चाहते हैं और अपनी मां ऐश्वर्या को मंगलुरु में अपने साथ रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके रिश्तेदारों ने उन सभी सबूतों को नष्ट कर दिया जो साबित करते हैं कि ऐश्वर्या उनकी मां हैं। लेकिन अब जब उन्हें हकीकत पता चल गई है तो वह अब अपनी मां के साथ रहना चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button