मनोरंजन

रकुल प्रीत करेंगी सेक्स एजुकेशन पर बात, ‘छत्रीवाली’ में निभा रहीं हैं ऐसा किरदार

साउथ इंडस्ट्री में धूम मचाने के बाद रकुल प्रीत सिंह इन दिनों बॉलीवुड में अपनी आने वाली नई फिल्मों से काफी चर्चा में हैं। खूबसूरत अभिनेत्री की एक और फिल्म का ट्रेलर लांच हो गया है जल्द ही फिल्म रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होने के बाद से नेट पर धूम मचाए हुए हैं। रकुल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म छत्रीवाली का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रकुल इस बार स्क्रीन में अपने बेहद बोल्ड अंदाज में दिखेंगी। रकुल स्क्रीन पर जिस विषय को दिखेंगी वो सोशल मीडिया में खासी सुर्खियां बटोर रहा है।

अभिनेत्री रकुल अपनी ‘छत्रीवाली’ फिल्म में सेक्स एडुकेशन के बारे में चर्चा करेंगी। पिछले दिनों ट्रेलर लांच इंवेंट में रकुल ने इस विषय को चुनने की वजह बताया। रकुल ने बताया कि, “उन्हें लगता है कि यह मेरे लिए विषय के बोल्ड होने के बारे में नहीं है.. यह उतना सामान्य है जितना यह हो सकता है। उनका मानना है कि अगर हम मानसिक स्वास्थ्य और भावनात्मक स्वास्थ्य के बारे में बात कर सकते हैं, तो यौन स्वास्थ्य के बारे में क्यों नहीं। हम जानते हैं ‘यह एक विकल्प नहीं है यह अनिवार्य है’। उन्हें लगता है कि सेक्स एजुकेशन बहुत महत्वपूर्ण है और यह समय की जरूरत है।”

इवेंट के दौरान रकुल ने बताया कि जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें काफी खुशी हुई। उन्होंने बताया कि कभी-कभी कुछ मान्यताएं होती है पर स्क्रिप्ट और आगे की सोच काफी कुछ बदल देती है। कभी-कभी कोई ऐसी चीज है जो दिखती कुछ और है और वास्तविक में कुछ और होती है। स्क्रिप्ट देखने के बाद हमें लगता है कि यह समाज के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है। और इसके जरिए हम समाज के एक बड़े तबके की मदद कर सकते हैं। यही कारण है कि कई बार हमें ऐसे विषय को चुनना होता है जो बाहर से देखने में अलग होता है पर धरातल में इसकी हकीकत ही कुछ औऱ होती है।

रकुल ने बताया कि महिलाओं के स्वास्थ्य पर इसके होने वाले प्रभावों के बारे में किसी ने कभी बात ही नहीं की जाती, मसलन जैसे कि यह गर्भपात और मिसकैरिज के संबंध में बात करता है। क्या हम में से कोई बता सकता है कि कैसे एक महिला का शरीर कई गर्भपात सह सकता है और इसके बुरे प्रभाव उसके शरीर के लिए क्या हैं और यह उन महिलाओं को कैसे आघात पहुंचाता है जिन्हें आप मानसिक, भावनात्मक, शारीरिक रूप से जानते हैं.. ये वो विषय हैं जो हमें उम्मीद के साथ आगे बढ़ने के लिए एक समाज के रूप में जरूरत है!”

रकुल ने कहा, “मुझे बस लगा कि यह कुछ ऐसा था जिससे मैं असल में जुड़ी हुई थी और यही कारण है कि उन्होंने इस फिल्म को चुना। चाहे वह बोल्ड हो या नहीं, लेकिन विचार यह है कि इसे एक बोल्ड विषय नहीं माना जाना चाहिए।” रकुल की छत्रीवाली फिल्म 20 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इससे अलावा भी रकुल के पास कई अन्य बड़े प्रोजेक्ट हैं जिन पर वह काम कर रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button