मनोरंजनराष्ट्रीय

बच्चन परिवार में आई खुशियों की लहर! ऐश्वर्या राय की गोद भराई की रस्म की पहली तस्वीर आई सामने, एक साथ दिखा पूरा परिवार

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की उन खूबसूरत हसीनाओं में से हैं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे उनके उम्र के 40वे पड़ाव को पार करने के बाद भी होते रहते हैं। ऐश्वर्या राय ने जब अंबानी परिवार द्वारा आयोजित नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर में शिरकत की थी, तब वहां पर लोगों को उनकी खूबसूरत अदाएं बहुत पसंद आईं। ऐश्वर्या राय की सबसे खास बात ये है कि अभिनेत्री हमेशा पारंपरिक लिबास में नजर आती है, और यही अदा इनकी हर किसी को दीवाना कर देती है। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीर इनकी गोद भराई की है।

दरअसल अभिषेक बच्चन से शादी करने के 4 साल बाद ऐश्वर्या राय ने पहली बार मां बनने का सुख प्राप्त किया था, इस दौरान उन्होंने बेटी के रूप में आराध्या बच्चन को जन्म दिया था और जैसे ही आराध्या बच्चन की पहली झलक अमिताभ बच्चन ने सबको दिखाई, तो हर किसी ने उन्हें खूब प्यार दिया। आराध्या बच्चन के जन्म से पहले ऐश्वर्या की गोद भराई हुई थी, जिसकी अब जाकर एक पहली तस्वीर सामने आई है। इस फोटो में परिवार के कई लोग साथ नजर आ रहे हैं, वही ऐश्वर्या के पीछे अभिषेक बच्चन खड़े दिखाई दे रहे हैं। परिवार के लोग अभिनेत्री को आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं।

aishwarya rai

आराध्या बच्चन के जन्म से पहले की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और अभिनेत्री के फैंस ये कहते नजर आ रहे हैं कि ऐश्वर्या बेबी पंप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दे ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों ‘पोन्नियिन सेल्वन: 2’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को देखने को मिलेगी।

Related Articles

Back to top button