बॉलीवुडमनोरंजन

Sukhee Box Office Collection Day 1: ‘जवान’ की आंधी में शिल्पा शेट्टी की फिल्म सुखी बॉक्स कर रही है संघर्ष, एक करोड़ रुपए कमाने को तरस रही है फिल्म

शहर में जबरदस्त चर्चा पैदा करने के बाद, शिल्पा शेट्टी अभिनीत फिल्म सुखी आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. सोनल जोशी द्वारा निर्देशित यह फिल्म जीवन की एक कहानी है, जिसमें अमित साध, कुशा कपिला और पवलीन गुजराल भी मुख्य भूमिका में हैं और इसे दर्शकों से मिली-जुली समीक्षा मिली है।

दिलचस्प बात यह है कि सुखी को विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर स्टारर द ग्रेट इंडियन फैमिली और शाहरुख खान की जवान से भारी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। भारी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए, सुखी पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ रुपये भी कमाने में असफल रही।


सैकनिल्क में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी स्टारर यह फिल्म आज (पहले दिन) 50 लाख रुपये का कलेक्शन करेगी। जाहिर है कि यह द ग्रेट इंडियन फैमिली के साथ टकराव का नतीजा है, जिसकी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत हुई थी। इसके अलावा, चल रही जवान लहर, जिसने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है, ने सुखी के कलेक्शन को भी प्रभावित किया है।


इस बीच, नवोदित निर्देशक सोनल जोशी ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की जमकर तारीफ की है। अपने एक इंटरव्यू के दौरान सोनल ने कहा, “मैं घबरा गई थी क्योंकि मैं एक स्टार के साथ काम करने जा रही थी। वह इतनी वरिष्ठ अभिनेत्री हैं और 30 साल से इंडस्ट्री में हैं और यह मेरी पहली फीचर फिल्म है। तो, जाहिर है, थोड़ी घबराहट थी लेकिन जो कोई भी शिल्पा मैम से मिला है वह जानता है कि वह कैसी हैं।




उनका व्यक्तित्व बहुत सकारात्मक है, वह गर्मजोशी और प्यार से भरी हैं। वह चुटकुले सुनाती हैं और बर्फ तोड़ती हैं और हर कोई सहज हो जाता है। मुझे लगता है कि मुझे उनके सामने खुद बनने में बहुत मदद मिली, मैं फिल्म, स्क्रिप्ट, किरदार से क्या चाहता हूं और उन्हें यह समझाने में सक्षम हो सका कि मेरा दृष्टिकोण क्या है।




इसलिए, जिस तरह से उन्होंने मेरे साथ व्यवहार किया, उससे मुझे बहुत मदद मिली। वास्तव में मुझे सहज महसूस हुआ और अंततः, जब हमने फिल्म पर काम करना शुरू किया तो यह अद्भुत था। यह काम करने का एक शानदार अनुभव और सहयोग था.

Related Articles

Back to top button