मनोरंजन

इन मर्दों के साथ जुड़ चूका है एकता कपूर का नाम, शादी से पहले ही बन गई माँ

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस शादी से पहले कई मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ये अभिनेत्रियों के लिए आम बात है। लेकिन एक ऐसी फिल्ममेकर भी हैं जिन्होंने शादी से पहले ही मर्दों के साथ संबंध बनाए थे। यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र कुमार की बेटी एकता कपूर के बारे में।

वैसे तो एकता कपूर एक बड़े अभिनेता की बेटी है लेकिन इन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन्होंने महज 19 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। लेखक निर्माण और निर्देशक में अपना सफल करियर बनाने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। एकता कपूर 47 साल की हो चुकी हैं और अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है। दरअसल एकता सरोगेसी तकनीक के जरिए मां बनी है। बता दे एक बार एकता कपूर ने अपने दोस्त तनवीर बुकवाला के साथ सोशल मीडिया पर सेल्फी लेकर तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा और फैंस कयास लगाने लगे कि एकता तनवीर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

हालांकि कभी दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते की ऑफिस पुष्टि नहीं की है। वहीं एक बार फिल्ममेकर करण जौहर ने यह खुद स्वीकार किया था कि अगर वह अपने पास एकता को नहीं पता है तो वह अपने इस समुदाय में विवाह कर लेगा। करण जौहर के इस बयान के बाद दोनों के अफेयर के बारे में खूब चर्चाएं हुई थी। लेकिन दोनों में से कोई भी अपने रिश्ते को मानने को तैयार नहीं हुआ।

Related Articles

Back to top button