मनोरंजन

42 साल की उम्र में भी कायम है श्वेता तिवारी के हुस्न का जलवा, इंटरनेट में चाय तस्वीरें लोगों ने बोला जवां होती जा रही

जैसे जैसे समय बीतता है वैसे वैसे लोगों की उम्र बढ़ती है और बढ़ती उम्र के साथ लोग बूढ़े होने और दिखने लगते हैं। लेकिन कुछ एक्टर एक्ट्रेस हैं जो बीते समय के साथ और जवान होते जा रहे हैं। इन्ही में एक नाम है श्वेता तिवारी का। टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन खूबसूरत और जवां होती जा रही हैं। 42 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का हुस्न का जलवा कायम है। अभी हाल ही में करवा चौथ के मौके पर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर देसी लुक में कुछ फोटो शेयर की हैं, इन तस्वीरों को देख बेकाबू हो गए हैं, और कमेंट में तारीफ की बरसात कर रहे हैं।

अगर आप भी इन तस्वीरों को देखेंगे तो यही कहेंगे कि ये तो एक्टर अनिल कपूर को भी फेल कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट कि इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। पीले रंग के लहंगे में वह सोन परी जैसी लग रही हैं। एक्ट्रेस इन फोटोज़ में बेहद हसीन लग रही हैं।

shweta tiwari

बालों को खुला छोड़ श्वेता ने हैवी ज्वेलरी कैरी की है। उनके द्वारा पहना गया यह लहंगा ज्यादा हैवी भी नहीं लग रहा। हर बार की तरह इन तस्वीरें के लिए भी कमेंट करने से फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे। एक यूजर ने कमेंट किया- लगता है श्वेता के लिए समय उल्टा चल रहा है दिन प्रतिदिन जवां होती जा रही है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- फिटनेस में अनिल कपूर को भी मात दे दी। एक और ने लिखा कि- 42 साल की उम्र में भी 22 साल की लगती हो। बता दे श्वेता तिवारी के इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button