मनोरंजन

टीवी की संस्कारी बहू की व्हाइट और रेड कॉम्बिनेशन की बिकिनी में तस्वीरें आई सामने, पूरे इंटरनेट में छाई तस्वीरें

टीवी सीरियल्स में ज्यादातर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा गौर ने अपने करियर की शुरुआत ‘कितनी मोहब्बत है’ से बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस की थी। आज इनका नाम इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। बता दे अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन फोटो शेयर करते रहती हैं। अभी हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री बहुत ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं। अभिनेत्री स्विमिंग पूल में पोज देते हुए फोटोशूट कराया है।

पूजा गौर रेड एंड व्हाइट बिकनी में बेहद ही सेक्सी नजर आ रही हैं। व्हाइट और रेड कॉम्बिनेशन की बिकिनी पहनकर पूजा पूल में उतरकर एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही है। पूजा इन फोटो में बिकिनी पहनकर समुद्र में उतरकर अपनी परफेक्ट बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती दिखी। वहीं एक अन्य तस्वीर में पूजा ब्लैक मोनोकॉनी में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को फेंस खूब पसंद कर रहे हैं। जैसे ही यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड हुई देखते ही देखते चंद घंटों में वायरल हो गई। इंस्टाग्राम पर यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने फोटो में कमेंट किया कि ‘ऑन स्क्रीन संस्कारी बहू और ऑफ स्क्रीन सेक्सी बहू’। वही दूसरे ने लिखा सीरियल में भी ऐसे ही कपड़े पहना करो। बता दे प्रतिज्ञा के बाद पूजा गौर सावधान इंडिया सहित कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है। वहीं इनके इंस्टाग्राम पर करीब 8 लाख फॉलोवर्स हैं।

Related Articles

Back to top button