मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान ने इसको बना दिया अपनी 3000 करोड़ की संपत्ति का वारिस, हमेशा से है दिल के बहुत करीब

सलमान खान ने आज तक सैकड़ों फिल्मों में काम किया हुआ है। सलमान खान बिग बॉस के लिए पहचाने जाते हैं, हम सलमान खान ने बिग बॉस के कई सीजन को होस्ट किया है। सलमान खान ने अपनी जिंदगी में एक बहुत ही अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है। सलमान खान आज के समय में बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में गिने जाते हैं। बता दें कि सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं। लेकिन आज भी मैंने शादी नहीं की है वह आज भी सिंगल है। सलमान खान का नाम कहीं बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन किसी के साथ बात बन नहीं पाई और शादी नहीं हो पाई।

सलमान खान भले ही 57 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनकी शादी की चर्चाएं हर जगह चलती ही रहती हैं। किसी न किसी अभिनेत्री के साथ सलमान खान का नाम छोड़ता ही रहता है। बता दें कि सलमान खान के पास 3000 करोड़ रुपए की संपत्ति है। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सलमान से जब पूछा गया उनकी संपत्ति का वारिस कौन होगा इस पर सलमान ने जवाब देते हुए कहा था कि भले ही मैं शादी करूं या ना करूं लेकिन मेरी आधी संपत्ति को दान में दे दिया जाएगा।

बता दें कि सलमान खान नासिर फिल्मों से बल्कि कई बिजनेस भी खोल रखे हैं, जिनसे वह भरपूर कमाई करते हैं। सलमान खान एक अभिनेता के साथ-साथ बिजनेस पर्सन भी हैं। उन्होंने फिल्मी दुनिया में नाम तो कमाया ही उसके साथ ही कई बिजनेस में भी अपना नाम कमाया है। इसके अलावा सलमान खान ने अपनी संपत्ति को लेकर खुलासा करते हुए बताया है, कि अगर उनकी शादी हुई तो आधी संपत्ति दान दे दी जाएगी और अगर उनकी शादी नहीं हुई तो पूरी संपत्ति ट्रस्ट के नाम पर दान दे दी जाएगी। बता दे की ये ट्रस्ट और इसके लोग उनके दिल के काफी करीब है।

Related Articles

Back to top button