मनोरंजनराष्ट्रीय

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरों के बीच अभिषेक ने किया रियेक्ट, सबको बता दी ऐश्वर्या के साथ रिश्ते की सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हमेशा ही अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। यह जोड़ी पिछले करीब 16 सालों से एक-दूसरे के साथ खूबसूरत वक्त बिता रही है। जब कोई इवेंट होता है तो ऐश्वर्या और अभिषेक हमेशा साथ ही जाते हैं।

लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों के बीच के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं और इनमें मनमुटाव हो गया है, इतना ही नहीं बल्कि यहां तक भी कहा जाने लगा कि ये तलाक लेने वाले है।

इन दिनों दोनों के अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है, इस बीच अभिषेक ने इन खबरों को फैलाने वालों का पूरी तरह से मुंह बंद कर दिया है। अभिषेक बच्चन ने यह साफ कर दिया है कि उनका रिश्ता पूरी तरह बढ़िया चल रहा है और उनमें किसी भी तरह का कोई मनमुटाव नहीं हुआ है।

दरअसल हाल ही में मुकेश अंबानी और उनके परिवार ने नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर लॉन्च इवेंट रहा था, इवेंट में तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी, वहीं इसमें ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या बच्चन के साथ पहुंची थी जिसके बाद इनके रिश्ते में दरार आने की बात कही।

दरअसल ऐश्वर्या के एक फैन ने ट्विटर पर ऐश्वर्या और उनकी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ये दोनों उनकी फेवरेट है, इस पिक्चर पर अभिषेक बच्चन ने रिट्वीट करते हुए कहा कि ये उनकी भी फेवरेट है।

इसके बाद यह बात कही जाने लगी है कि अभिषेक के इस बयान से साफ पता चलता है कि उनके और ऐश्वर्या के बीच में किसी तरह का कोई मनमुटाव नहीं है और वो जरूरी काम की वजह से ही NMACC में नहीं पहुंच सके थे।

Related Articles

Back to top button