ऑटोमोबाइलबिजनेस

Maruti Alto 800 सिर्फ 90 हजार रूपए में लाए घर

अब आप मारुति ऑल्टो को महज ₹90000 में ही खरीद पाएंगे आइए जानते हैं आखिरकार इसके पीछे की मजेदार वजह क्या है। Maruti Suzuki देश की सबसे बड़ी कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है। जिसकी मारुति अल्टो k10 फैमिली कार को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप कार लेने का मन बना रहे हैं तो यह आपके लिए बढ़िया अवसर है दरअसल आप बहुत ही कम दाम में अपने सपने को साकार कर सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है,आप मौके पर बेहतरीन चौका मार सकते हैं। देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी मारुति अल्टो k10 काफी कम दाम में बिक रही है।

मारुति ऑल्टो k10 बेहद कम कीमत पर आने वाली कार है। जो पेट्रोल और सीएनजी दोनों पर लंबी माइलेज के साथ-साथ बेहतरीन डिजाइन और फीचर्स के साथ आ रही है। अगर आप इसे खरीदने की योजना कर रहे हैं तो यह जान लीजिए इसकी सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली डील की जानकारी।


सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली डील की सूचना


अगर आप मारुति के 10 को शोरूम से खरीदने की योजना बना रहे हैं,तो फिर आपको काफी रुपए खर्च करने की आवश्यकता होगी। गाड़ी को शोरूम में खरीदने के लिए कम से कम ₹400000 से ₹600000 आपकी जेब में होना चाहिए। जो मौका अपने हाथ से निकाला तो फिर आप अफसोस करना होगा अगर आपके पास इतनी मोटी रकम नहीं है तो कोई दिक्कत वाली बात नहीं है। सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले डील के जरिए भी महज ₹90000 देकर आप इस कार को खरीद सकते हैं।


मात्र ₹90000 में खरीद कर इस कार को घर ला सकते हैं

देशभर में कई ऐसी कंपनियां है जो सेकंड हैंड गाड़ियों को बेचने का काम करती है। जहां कस्टमर को रिस्पांस भी काफी बेहतर मिल रहा है। आपने यह मौका हाथ से निकाला तो फिर आपको अफसोस करना होगा। मारुति k10 सेल करने के लिए आप बाइक 24 पर जा सकते हैं। जहां से आप मात्र ₹90000 में खरीद कर इस कार को घर ला सकते हैं। बात की जाए गाड़ी के डिजाइन और माइलेज की तो दोनों एकदम चकाचक हैं। जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी सही है। आप खरीदारी का मौका ना गवाएं नहीं तो पछताना पड़ सकता है।

Related Articles

Back to top button