मनोरंजन

छोटी सी ड्रेस पहनना इरा खान के लिए बन गई मुसीबत, पैरों पर दिखे निशान अब लोग कर रहे हैं भद्दे कॉमेंट्स

फिल्मी दुनिया के मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान कुछ ना कुछ ऐसा कर देती है जिसकी वजह से वो हर जगह वायरल हो जाती है इरा ने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही कर दिया इरा कभी अपने बयान की तो काफी फोटो की वजह से हमेशा से ट्रेंड में रहती है। इरा खान ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है। चलिए आप को बताते है आखिर इरा खान ने कर क्या दिया है।

इरा खान के लिए कभी-कभी ये पॉपुलेरिटी उन्ही को लिए खतरा बन जाती है। बता दें कि भारी मात्रा में लोग उन्हें फॉलो करते हैं। लेकिन कभी-कभी इरा की तस्वीरें उनके लिए ट्रोलिंग का सबब बन जाती हैं। हाल ही में पैपराजी के द्वारा इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Ira khan

जिसमें इरा ने सफेद कलर के शॉर्ट्स के साथ सफेद कलर का क्रॉप टॉप पहन रखा है। साथ ही उन्होंने महामारी के चलते मास्क भी पहन रखा है। उनकी ये तस्वीरें साधारण सी हैं। लेकिन इरा को उनकी टांगों के चलते ट्रोल किया जा रहा है। तस्वीरों में साफतौर से देखा जा सकता है कि इरा के पैर पर तीन ब्लैक डॉट्स दिख रहे हैं। जिसे देखकर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

Ira khan

यूज़र ने इरा की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘कितनी बेकार टांगे हैं’। वहीं दूसरे ने लिखा कि ;ये निशान कैसे, किसी ने सिगरेट से नुकसान पहुंचाया क्या’। इसके अलावा कुछ लोगों ने तो हद ही पार कर दी और कमेंट में लिखा कि ‘इसकी आंखें देखो, ये नशे में है’। साथ ही दूसरे ने लिखा कि ‘इरा को अपना इलाज करवाना चाहिए’। इन सब के अलावा कुछ लोगों ने इरा का सपोर्ट करते हुए इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया और इरा के लिए कमेंट सेक्शन में प्यार दिखाया।

बता दें कि इरा ने बीते दिनों अपने करंट ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थी। जिसमें उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे की मां की साड़ी पहन रखी थी। जिस दौरान उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड संग कोजी पोज दिया था। इसके अलावा नुपुर की मां संग भी तस्वीरें ली थी। जिसमें वे काफी क्यूट लग रहे थे। फैंस ने उनकी तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन दिए थे।

Related Articles

Back to top button