ऑटोमोबाइलन्यू स्टार्टअपबिजनेसराष्ट्रीय

Fast X Review in Hindi: एक्शन से भरपूर फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की नई फिल्म, जरुर देखें फास्ट एक्स

नई दिल्ली। गुरुवार 19 मई को रिलीज़ हुई फिल्म फास्ट 10 जबरजस्त धमाल कर रही है। जिसे जिसे जनता का अच्छा रिव्यू मिल रहा है। वही फास्ट 10 अपने बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस और कार स्टंट सीन्‍स के लिए मशहूर फ्रेंचाइजी की 10वीं फिल्म में डायरेक्टर लुई लेटरियर ने बेहतरीन एक्शन परोसा है। वही अगर फिल्म के रिव्यु की बात करे तो इसे पहले दिन अच्छा मिल रहा है।

फिल्म फास्ट 10

फिल्म दर्शको के लिए भरपूर मसालालेदार है। इसके साथ ही फिल्म फास्ट १० में हीरो विन डीजल जब अपने किशोर बेटे को जिंदगी का यह सबक सिखा रहा होता है, तब उसे भी नहीं पता था कि यह सबक जल्‍द ही उसके काम भी आने वाला है। जबकि, एक अन्‍य पिता ने भी अपने बेटे को दुश्मन को मारने की बजाय तड़पाकर सबक सिखाने का वादा लिया था। फिल्म की कहानी की शुरुआत एक जोरदार एक्शन सीक्वेंस के साथ होती है, जिसमें डोमिनिक टोरेटो (विन डीजल) ने एक खतरनाक अपराधी सरगना को उसकी सारी दौलत लूटकर मार डाला था। बैकड्रॉप में इसके तार इस फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों से जुड़े हैं। बहरहाल, मौजूदा समय में डोमिनिक अपनी पत्नी लैटी, बेटे व अपनी टीम के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहा है। तभी उसकी जिंदगी में एक खतरनाक दुश्मन डांटे रेयेस (जेसन मोमोआ) की एंट्री होती है, जो उसे और उसके पूरे परिवार को बर्बाद कर देना चाहता है। दरअसल, डांटे उस अपराधी का बेटा है, जिसे डोमिनिक ने मार डाला था। अब वह अपने बाप की मौत का बदला डोमिनिक को पूरी तरह खत्म करके लेना चाहता है। बेहद शातिर डांटे इसके लिए खतरनाक जाल बिछाता है। क्या वह अपने मिशन में कामयाब हो पाता है? यह तो आपको फिल्म देखकर ही पता लग पाएगा। 19 को रिलीज हुई फ्रेंचाइजी की दसवीं फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ है, जिसे ‘Fast X’ के नाम से प्रचारित किया गया।

11 वी फिल्म की घोषणा

हालीवुड की दूसरी सुपरहिट फ्रेंचाइजी हॉलीवुड फिल्मों की तरह ही ‘फास्‍ट एंड फ्यूरियस’ को लेकर भारत में भी जबरदस्‍त क्रेज रहा है। साल 2001 में शुरू हुई इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी की दसवीं फिल्म रिलीज हुई है और 11वीं फिल्म की घोषणा भी हो चुकी है।

विन डीजल

वही अगर फिल्म में विन डीजल की बात करे तो विन डीजल बड़े पर्दे पर हमेशा की तरह शानदार लगे हैं इसके साथ ही बेशक विन डीजल एक शानदार हीरो के तौर पर फ्रेंचाइजी में हैं, लेकिन जेसन ने जोरदार विलेन के रूप में समां बांध दिया। फिल्म के बाकी कलाकारों ने भी अच्छी एक्टिंग की है। जेसन स्‍टेथम और जॉन सीना को फिर से फ्रेंचाइजी की फिल्‍म में देखना अच्‍छा लगता है।

Related Articles

Back to top button