मनोरंजन

ब्रालेस होकर प्रियंका चोपड़ा ने पहन ली हद से ज्यादा डीपनेक ऑफ शोल्डर ड्रेस, कैमरे में कैद हो गया सब कुछ तस्वीरों में दिखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब से हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध कर विदेश में रहने लगी हैं, तब से एक्ट्रेस अपने देश का कल्चर छोड़कर वहां के कल्चर में पूरी तरह फिट हो गई है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी और तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हें देखकर फैंस के दिल में आग लग जाती हैं। अभी हाल ही में अभिनेत्री अपने पति निक के साथ एक पार्टी में गए थे इस दौरान उन्होंने ऐसी ड्रेस को कैरी किया कि देखने वाले दंग रह गए। प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस के सिर पर बोल्डनेस का खुमार हद से ज्यादा चढ़ गया है। इन तस्वीरों में प्रियंका ने ब्रालेस होकर ऑफ शोल्डर लाल कलर की हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी है।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के इस लुक ने तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि कैमरे के सामने सब कुछ कैद हो रहा है। अपने लुक को पूरा करने के लिए प्रियंका ने रेड कलर की ड्रेस से मैचिंग उसी कलर की सुर्ख लाल लिपस्टिक और बालों को खोलकर लाइट मेकअप किया हुआ है। एक के बाद एक कातिलाना अंदाज में पॉज देते हुए अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

priyanka chopra

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति और दोस्तों के साथ हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। जैसे ही अभिनेत्री प्रियंका ने इन तस्वीरों को शेयर किया यह देखते-देखते चंद घंटों में वायरल हो गई। बात दे इस बोल्ड ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस ने ना केवल कैमरे के सामने बोल्ड पोज दिये बल्कि ऐसी सेल्फी भी खींच ली कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं। बता दें अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button