मनोरंजन

ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर, लिखा- एक महिला क्या पहनना भूल जाती है…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जब भी कोई सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं तो सुर्खियां जरूर बनती हैं। वह अपनी चॉइसेस को लेकर एकदम से क्लियर रहती हैं। कंगना का मानाना है कि हर महिला को यह अधिकार है कि वह क्या पहने और क्या न पहले। हालही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की है। वह इन फोटोज में ब्रालेस होकर ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहने हुए हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि किसी को मतलब नहीं होना चाहिए कि क्या पहना और क्या नहीं।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने दिखाया बोल्ड अंदाज
इन दिनों कंगना फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने अपनी पुरानी फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में वह रजनीश घई के साथ दिख रही हैं और उनको बर्थडे विश किया है। बाकी फोटोज में वो सिंगल हैं। फोटोज फिल्म धाकड़ की पार्टी के वक्त की हैं। इस दौरान वह वाइट नेट का टॉप पहने हुए थीं। जो बिलकुल ट्रांसपेरेंट ब्रालेट जैसा ही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, इस फैक्ट पर जोर देना चाहती हूं कि एक महिला क्या पहनती है और क्या पहनना भूल जाती है, यह पूरी तरह से उसका मामला है… न कि आपका। इसके साथ में लाफिंग इमोजी भी है।

वर्क फ्रंट पर बात करें तो कंगना की फिल्म धाकड़ बाक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। अब वह अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में जुटी हुई हैं। इस मूवी में महिमा चौधरी, अनुपम खेर और श्रेयश तलपड़े भी हैं। फिल्म में उनके लुक्स रिवील हो चुके हैं और चर्चा में हैं। कंगना रनौत फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

Related Articles

Back to top button